GOT 8 : फिर नजर आई बड़ी गलती, अब दिखा दिया विकलांग का हाथ
GOT 8 : फिर नजर आई बड़ी गलती, अब दिखा दिया विकलांग का हाथ
Share:

गेम ऑफ थ्रोन्स' में 'स्टारबक्स कप' को गलती से एक एपिसोड में दिखाए जाने के बाद इसके दुनियाभर में काफी आलोचना हुई थी और इसके हर ओर काफी चर्चा हुई थी. वहीं अब इसमें एक और नई गलती देखने को मिली है. 

जानकारी के मुताबिक़, इस बार एक प्रोमो इमेज में जेमी लैनिस्टर का दाहिना हाथ फिर से दिखाया गया है जबकि कार्यक्रम में उसे विकलांग बताया जाता है. एचबीओ पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम के तीसरे सीजन में ब्रायना ऑफ टार्थ (ग्वेन्डोलिन क्रिस्टी द्वारा निभाया गया किरदार) को बचाते हुए जेमी (निकोलज कोस्टर-वाल्डौ द्वारा निभाया गया किरदार) का हाथ दुश्मनों द्वारा काट दिया गया था, लेकिन अब उसका हाथ पुनः दिखाया गया है. पीपुल डॉट कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रोमो इमेज को अब हटा दिया गया है लेकिन यह पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. 

एक यूजर ने लिखा है कि, "जेमी का हाथ सर्सी के लिए वापस आ गया है." जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, "हम भूल चुके हैं जेमी का हाथ तीसरे सीजन में काटा जा चुका था. लेकिन यह फिर से आ चुका है. बता दें कि भारत में 'स्टार वर्ल्ड' चैनल पर प्रसारित होने वाले इस काल्पिनक कार्यक्रम को लेकर पिछले हफ्ते भी एक बात यह बात सामने आई थी कि एडिटिंग में गलती के कारण 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के अंतिम सीजन के चौथे एपिसोड में एक कॉफी का कप भी नजर आया था.

हेली बेरी का बयान, हमें उम्र देखकर परिभाषित ना किया जाए

घर में दौड़ते थे चूहे, बौनेपन का लोगों ने उड़ाया मजाक, लेकिन आज दुनिया बुलाती है सुपरस्टार

भारत में 350 करोड़ पार हुई Avengers Endgame...

मुंबई डब्बावाला ने प्रिंस हैरी के बेटे को बताया अपना पोता, भेजा ये कीमती तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -