कोरोना से 28 वर्षीय युवक ने गवाई जान, पानीपत में मचा हड़कम
कोरोना से 28 वर्षीय युवक ने गवाई जान, पानीपत में मचा हड़कम
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच पानीपत में कोरोना से एक और मौत हो गई है. गांव झट्टीपुर निवासी 28 वर्षीय युवक की मौत कोरोना से होने की स्वास्थ्य विभाग ने पुष्टि की है. गुरुवार की रात युवक की जांच रिपोर्ट आई, जिसमे उसे कोरोना पॉजिटिव बताया गया. दो दिन में कोरोना से लगातार दो मौत से पानीपत में हड़कंप मच गया. जिसके चलते जिला प्रशासन ने सख्त कदम उठाते हुए 10 कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है.  

औरंगाबाद में दर्दनाक हादसा, मालगाड़ी ने मजदूरों को कुचला, 16 की मौत

इस मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अनुसार 06 मई को गांव झट्टीपुर में निवासी 28 वर्षीय युवक की तबीयत खराब होने पर रात एक बजे हॉस्पिटल लाया गया था. वह टीबी का मरीज था. उसमें कोरोना जैसे लक्षण दिख रहे थे. उसका सैंपल जांच को खानपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया. बुधवार की रात ही उसकी मौत हो गई थी. 

सरकार का वंदे भारत अभियान, ढाका से जम्मू कश्मीर के छात्रों को वापस लाएगा विमान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गुरुवार की देर रात आई रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव निकला. बुधवार को उसके शव को शवगृह में रखवाया गया था और गुरुवार को उसके मामा ने शव की शनाख्त की थी. स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम और जन सेवा दाल के सदस्यों ने पीपीई किट पहनकर नियमानुसार उसका अंतिम संस्कार किया था. वही, मृतक मूल रूप से बिहार का रहने वाला था और हाल में गांव झट्टीपुर में अकेला रहता था और मजदूरी करता था. इससे पहले 05 मई को दिल्ली से आए एक युवक की कोरोना मौत हो चुकी है. सीएमओ डॉ. संतलाल वर्मा ने बताया कि युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है. वह टीबी का मरीज था. गांव झट्टीपुर में युवक के आसपास रहने वालों की जांच की जा रही है.

अब बंगाल में भी शुरू होगी ऑनलाइन शराब बिक्री, रजिस्ट्रेशन के बाद मिलेगी होम डिलीवरी

युद्ध हो या महामारी, हर संकट में मानव सेवा के लिए खड़ी रहती है 'रेड क्रॉस' सोसायटी

शिवराज सरकार चीन से मप्र आने वाली कंपनियों के लिए बनाएगी विशेष नीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -