माँ के देहांत के बाद परिवार को फोन पर मिला क्वारंटीन का निर्देश
माँ के देहांत के बाद परिवार को फोन पर मिला क्वारंटीन का निर्देश
Share:

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना ने अपने तेजी से पैर पसार लिए है. शहर में कोरोना वायरस से एक और मौत का मामला सामने आया है. 15 अप्रैल को इंदौर की एक महिला की एमवायएच अस्पताल में मौत हो गई थी. गुरुवार की रात अस्पताल वालों ने महिला के बेटे को सूचना दी कि आपकी मां कोरोना वायरस से संक्रमित थीं. अस्पताल ने आगे कहा कि घर के सभी लोग घर में ही क्वारंटीन हो जाएं. परिजन और स्वास्थ्य विभाग अब यह पता लगाने की कोशिश कर रह हैं कि महिला किस तरह और कहां से संक्रमित हुई थी. 10 अप्रैल के आसपास महिला को बुखार आया तो घर वाले उसे राजबाड़ा स्थित अर्पण अस्पताल ले गए.

दरअसल डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि महिला में टाइफाइड के लक्षण हैं. तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो डॉक्टर ने अरबिंदो अस्पताल में ले जाने की सलाह दी. अरबिंदो अस्पताल में घुसने से पहले ही यह कह दिया गया कि यहां केवल कोरोना वायरस वाले मरीज ही देखे जा रहे हैं. उसके बाद परिजन महिला को दूसरे अस्पताल ले गए जहां उनकी मौत हो गई. परिजनों और अन्यों को लगा कि महिला की मृत्यु टाइफाइड से हुई होगी. इसलिए आसपास के लोग अपने घरों बाहर भी निकलते रहे. गुरुवार रात पुलिस मोहल्ले में आई और सभी पड़ोसियों को क्वारंटाइन होने को कहा. इसके बाद वहां दहशत सी फैल गई. हालांकि, परिवार के सभी लोग अभी ठीक हैं।

बता दें की इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र में एक बुजुर्ग की पांच दिन पहले मौत हो गई थी लेकिन अभी तक उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नहीं आई है. वो कोरोना संदिग्ध थे. बुजुर्ग की मौत के दो दिन बाद उनके जीजा की कोरोना वायरस से मौत हो गई. वे एमटीएच अस्पताल में भर्ती थे और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

यूपी में करवट बदलेगा मौसम, तेज हवाओं के साथ बरसेंगे बादल

जबलपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 43 हुई

मध्य प्रदेश में लॉकडाउन का पड़ेगा बुरा असर, 12 साल पीछे चले जाएगी अर्थव्यवस्था

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -