सीहोर में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला, इंदौर से लौटा था युवक

अशोकनगर :  मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, अशोकनगर में कोरोना ने पैर पसार लिए है. जिले में एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. यह रिपोर्ट सेहराई के नजदीक ग्राम सीहोरा के 29 वर्षीय युवक की है, जो इंदौर से लौटकर गांव आया था और जांच के बाद उसे होम क्वॉरेंटाइन की सलाह दी गई थी. इसकी जांच रिपोर्ट मिलते ही स्वास्थ्य अमला सीहोरा पहुंचा और युवक और उसके परिवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करने के लिए अशोकनगर पहुंचाया. चंदेरी लौटने के बाद यह चंदेरी की कृषि उपज मंडी में भी फसल के सिलसिले में गया था. अब वह वहां कौन कौन से मिला इसकी जांच भी की जा रही है. उनकी हिस्ट्री तलाश की जा रही है.

इस बारें में सीएमएचओ डॉ.जेआर त्रिवेदिया ने बताया है कि अचलगढ़ के ग्राम सीहोरा निवासी राजकुमार अहिरवार इंदौर से लौटकर आया था. इसने जांच कराई थी. इसका सैंपल 12 मई को ग्वालियर जांच के लिए भेजा था. इसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद बीएमओ को संबंधित गांव में भेजा गया हैं और मैं भी रात को ही गांव पहुंच रहा हूं.

बता दें की उस वक्त जब इसकी जांच की गई थी किसी तरह के लक्षण उसमें नहीं थे इसलिए घर पर ही रहने की सलाह दी थी. अभी उससे बात की तो अभी भी उसका कहना है कि अभी भी उसे किसी तरह की परेशानी नहीं हो रही है. उन्होंने बताया कि सिरसी पछार की महिला का तीसरा सैंपल जांच के लिए भेजा गया है फिलहाल उसकी रिपोर्ट नहीं मिली है.

सागर में पकड़ाया यूपी का गेंहू, ललितपुर DM ने SDM को सौंपी मामले की जांच

एयरपोर्ट पर फैला दहशत का माहौल, कुवैत से आए लोग कोरोना संक्रमित

उज्जैन में 18 लोगों ने कोरोना को दी मात, चार साल का मासूम भी है शामिल

कुशीनगर में दर्दनाक हादसा, बस पलटने से 12 मजदुर बुरी तरह घायल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -