आप के विधायक पर महिला से दुर्व्यवहार करने के आरोप में एफआईआर
आप के विधायक पर महिला से दुर्व्यवहार करने के आरोप में एफआईआर
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के ग्रह नक्षत्र इन दिनों ठीक नहीं चल रहे है, पार्टी पर लगातार कोई न कोई तलवार लटकती ही रहती है। ताजा मामला है साउथ-ईस्ट दिल्ली के देवली इलाके का। यहां से आप विधायक प्रकाश जारवाल पर एक महिला के साथ बदसुलूकी और छेड़खानी का आरोप है। महिला ने ग्रेटर कैलाश थाने में विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

महिला का आरोप है कि 2 जून को वो पानी के संबंध में बात करने के लिए दिल्ली के ग्रेटर कैलाश स्थित जल बोर्ड के ऑफिस गई थी, तब वहां मौजूद विधायक के दोस्तों ने उसके साथ बुरा बर्ताव किया और साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। जारवाल ने महिला को धक्का दिया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया।

इस मामले में विधायक का कहना है कि यह सब बीजेपी की चाल है और इसी के तहत उन्हें फंसाया जा रहा है। पीड़ित महिला का नाम ओम लता गिल है। उन्होंने इस बाबत कुछ दिन बाद उपराज्यपाल और दिल्ली पुलिस कमिश्नर से संपर्क किया। पुलिस ने जांच कर विधायक के खिलाफ 6 जुलाई को आई.पी.सी. की धारा 354, 506 व 509 के तहत मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

इस इलाके के बीजेपी सांसद रमेश विधूड़ी ने भी आप को आड़े हाथों लेते हुए पार्टी को महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वाली पार्टी करार दिया है। सांसद ने आरोप लगाया कि विधायक हमेशा जनताी के साथ गलत व्यवहार करते है। दरअसल इलाके में पानी की गंभीर समस्या है। जब पीड़िता से बात करने के लिए मीडिया उसके घर पहुंची तो इलाके के लोगों ने अपने मन की बात रख दी।

उनका कहना है कि पानी की किल्लत के साथ ही देवली इलाके में खुलेआम टैंकर माफियाओं का कारोबार चल रहा है। लोगों का कहना है कि मुफ्त पानी की तो बात दूर है यहां तो एक ड्रम पानी भी खरीद कर पीना पड़ता है।

इससे पहले संगम विहार से विधायक दिनेश मोहनिया, हरिनगर से विधायक जगदीप सिंह, विकासपुरी से विधायक महिंदर यादव, मॉडल टाउन से विधायक अखिलेश त्रिपाठी, मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती, दिल्ली कैंट से विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह, कोंडली से विधायक मनोज कुमार, त्रिनगर से विधायक जितेंद्र सिंह तोमर भी गिरफ्तार हो चुके है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -