घर में पानी की टंकी में मिला एक महीने की बच्ची का शव, जांच में जुटी पुलिस
घर में पानी की टंकी में मिला एक महीने की बच्ची का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

भोपाल: आज के समय में अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। अब जो मामला सामने आया है वह खजूरी थाना क्षेत्र का है। इस मामले में एक महीने की बच्ची का शव घर में ही 500 लीटर की पानी की टंकी में पड़ा मिला है। बताया जा रहा है उसका शव अंदर था और टंकी के ऊपर से ढक्कन लगा हुआ था। अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। उनका कहना है बच्ची की हत्या हुई है। खबर के मुताबिक बच्ची की मां ने सुबह 11 बजे उसके गायब होने के बारे में बताया था।

उसके बाद परिजन और पुलिस ने घंटों तलाश की और बाद में बच्ची घर में ही टंकी में मृत मिली। गाँव डेहरिया खजूरी में रहने वाले सचिन मेवाड़ा एक किसान है और खजूरी थाने के विवेचना अधिकारी सज्जन सिंह ने बताया कि सचिन की पत्नी ने बुधवार सुबह 11 बजे परिजनों को एक माह की अपनी बेटी किंजल के गायब होने के बारे में बताया। इस दौरान पहले तो परिजन उसे आसपास खोजते रहे लेकिन जब उसका कुछ पता नहीं चला तो दोपहर करीब 2 बजे सचिन ने ही पुलिस को सूचना दी।

इस बारे में जैसे ही सूचना मिली वैसे ही पुलिस परिजनों के साथ खेत और जंगल में मासूम को तलाशने लगे। काफी देर तलाशी के बाद पुलिस ने पूरे घर की तलाशी लेनी शुरू की। इस दौरान पुलिस ने 500 लीटर की पानी की टंकी को देखा और उन्होंने जब उसका ढक्कन हटाया, तो उसमें मासूम नजर आई। यह देखकर पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और उनका कहना है जल्द सच सामने आ जाएगा।

600 रुपये में बनाते थे आधार कार्ड, 5 लोग हुए गिरफ्तार

आई लव माय फैमली कहकर युवक ने दी जान

सीआरपीएफ शिविर में मचा हड़कंप, ASI ने खुद की सर्विस रायफल से मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -