दिल्ली के रोहिणी इलाके में भड़की भीषण आग, एक शख्स की झुलसकर मौत
दिल्ली के रोहिणी इलाके में भड़की भीषण आग, एक शख्स की झुलसकर मौत
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में गुरुवार को एक ईमारत में भीषण आग भड़क उठी. दमकल विभाग ने आग में फंसे सात लोगों को सुरक्षित निकाला. हालांकि, आग में झुलसने से एक शख्स की जान चली गई. दमकल की 10 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर नियंत्रण पाया.  रोहिणी के बुध विहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पूठकलां गांव में एक बिल्डिंग में गुरुवार को अचानक भीषण आग भड़क उठी. 

मौके से दमकलकर्मियों ने सात लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला. दमकलकर्मियों ने काफी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि अब तक इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है कि आग किस कारण से लगी है. पुलिस इस मामले में जानकारी एकत्रित कर रही है. आग से जिन लोगों को रेस्क्यू किया गया है, उन सभी को उपचार हेतु नजदीक के अस्पताल अंबेडकर हॉस्पिटल ले जाया गया है. इमारत में लगी आग ने रुक-रुककर विकराल रूप धारण किया था. 

बता दें कि विगत 13 मई की शाम दिल्ली के मुंडका इलाके में भीषण आग भड़क उठी थी, जिसमें झुलसकर 27 लोगों की जान चली गई थी. इस ईमारत से पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने लगभग 100 लोगों को रेस्क्यू कर लिया था. दमकल विभाग की करीब 30 गाड़ियों ने आग पर नियंत्रण पाया था. 

अग्निपथ विवाद पर हिंसा के आरोपियों से मिले तेलंगाना कांग्रेस का यह नेता

पूजा के दीपक से धू-धूकर जल उठा डॉक्टर का पूरा घर, अंदर फंसे थे 13 लोग...

स्वच्छ भारत मिशन का विचार देने वाले बनेगे नीति आयोग के नए सीईओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -