ठाणे में बड़ा हादसा, गिरा बिल्डिंग का स्लैब

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में बीते शनिवार की रात एक बड़ा हादसा हुआ है। जी दरअसल यह हादसा ठाणे के उल्हासनगर में हुआ है। यहाँ एक बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल से कंक्रीट का स्लैब गिर गया। बताया जा रहा है इसके चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। इस पूरी घटना के बाद फौरन बचाव दल वहां पहुंचा। बताया जा रहा है टीम ने पारस भवन के स्लैब वाले हिस्से के मलबे से एक व्यक्ति को बचाया, जबकि घायल दो लोगों को उल्हासनगर के केंद्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे को बीते शनिवार की रात 10:30 बजे का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के तहत उल्हासनगर-5 के गांधी नगर इलाके में पारस भवन की पांच मंजिला इमारत की स्लैब का साइड वाला हिस्सा चौथी मंजिल पर बने कमरे पर आ गिरा। वहीं दूसरी तरफ उल्हासनगर नगर निगम के जनसंपर्क अधिकारी युवराज भडाने का कहना है कि, ‘घटना की सूचना मिलते ही दमकल टीम फौरन मौके पर पहुंची और अन्य निवासियों को बचाकर इमारत को सील कर दिया। इमारत में 15 फ्लैट और 4 दुकानें हैं।'

आपको बता दें कि यह कोई पहली घटना नहीं है। बीते दिनों ही मुंबई में 60 मंजिला इमारत में आग लग थी और एक मजदूर बचने के लिए लटक गया था और उसकी मौत हो गई थी। इसी तरह के कई मामले अब तक महाराष्ट्र से सामने आ चुके हैं जहाँ आग लगने या फिर मलबे गिरने जैसे हादसे हुए हैं, और कई लोगों की मौत होने के साथ कई लोग घायल भी हुए हैं।

देश में कोरोना संक्रमित मामलों में आई गिरावट लेकिन मृत्यु दर में हुआ भारी इजाफा

'वो सिर्फ ट्विट करते हैं और बाहर नहीं निकलते हैं', अखिलेश पर प्रियंका गाँधी का तंज

कोरोना ने 2 साल घटाई लोगों की उम्र! अध्ययन में हुआ ये बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -