कोर्ट परिसर में किया गोलियों से छलनी

बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसका पता इस घटना से ही चल जाता है, जहां कोर्ट परिसर में ही बदमाश बेखौफ गोलीबारी कर एक शख्स की जान ले लेते हैं. फिर घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार भी हो जाते हैं.

घटना चुरू के सादुलपुर की है. चूरू पुलिस जैतपुरा को सादुलपुर कोर्ट में दिन दहाड़े 4 अज्ञात हमलावर आए और एक शख्स पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. घायल व्यक्ति राजस्थान और हरियाणा में करीब तीन दर्जन आपराधिक मामलों में आरोपी अजय जैतपुरा है. बुधवार को चूरू पुलिस अजय को सादुलपुर कोर्ट में पेशी के लिए लेकर पहुंची थी. लेकिन परिसर में पहुँचते ही 4 अज्ञात हमलावरों ने उसपर गीलियान बरसाना शुरू कर दिया और फरार हो गए. गंभीर रूप से घायल अजय को हिसार के निजी अस्पताल में ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इससे पहले भी अजय पर जैतपुरा कोर्ट में पेशी के दौरान चार अज्ञात हमलावरों ने गोलियां चलाकर घायल कर दिया था. हमलावरों ने दर्जनों गोलियां बरसाई जिनमें से 3 अजय को जा लगी थी. लेकिन फिर भी आज कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी और बदमाश उसकी हत्या में सफल हो गए. इस फायरिंग में एक वकील के घायल होने की सूचना भी है. फायरिंग के बाद मौके पर आरएसी सहित पुलिस का जाब्ता तैनात है. उपखंड अधिकारी सहित प्रशासनिक अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. 

हरियाणा- पति को बंधक बना महिला से गैंगरेप और लूट

पत्नी की हत्या कर लाश के टुकड़ों को घर में जलाया

बिहार: अख़बार विक्रेता की दिनदहाड़े हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -