शादी से लौट रहे थे दोनों, नाले में गिरी कार 1 की मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल

शादी से लौट रहे थे दोनों, नाले में गिरी कार 1 की मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल

कुल्लू: दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं की खबर से आज हर कोई परेशान है कही न कही कोई न कोई किसी हादसे का शिकार होता जा रहा है ऐसे में लोगों के दिलों और दिमाग में दहशत भर दिया है, वहीं  हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले की पार्वती वैली के तहत आने वाले बरशैणी में रासकट मोड़ से एक टैक्सी नाले में जा गिरी. हादसे में एक की मौत हो गई जबकि टैक्सी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. टैक्सी में सवार दोनों लोग शख्स शादी समारोह से लौट रहे थे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि दोनों बरशैणी में एक शादी में शामिल होने गए थे. घायलों को उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल लाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने चालक के साथ बैठे अन्य शख्स को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.  

वहीं यदि हम बात करें सूत्रों कि तो इस बात का खुलासा हुआ है  कि यह मामला बीते मंगलवार यानि 3 दिसंबर 2019 देर रात का है. जब टैक्सी में सवार होकर चालक मनमोहन पुत्र पूर्ण चंद्र निवासी बरशैणी और वेद राज बरशैणी में हुई शादी से लौट रहे थे. इस दौरान चालक ने टैक्सी से नियंत्रण खो दिया और कार नाले में जा गिरी. एसपी गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हिमाचल के मुख्यमंत्री ने कहा- 'आधुनिकता की दौड़ में संस्कार को बचाएं'...

इस मराठी एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर दी पति को शादी की तीसरी सालगिरह की बधाई

भगवद गीता पढ़ाने के बहाने बुलाकर पुजारी ने किया लड़की संग बलात्कार