दर्दनाक हादसा: ब्यास नदी में कार गिरने से छात्र की मौत...
दर्दनाक हादसा: ब्यास नदी में कार गिरने से छात्र की मौत...
Share:

मंडी: प्रदेश में बढ़ते जा रहे हादसों का शिकार आज कोई होता जा रहा है वही हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में बड़ा हादसा हुआ है. एक कार ब्यास नदी में गिर गई. हादसे में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि सात घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी छात्र मनाली घूमकर वापस लौट रहे थे. चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर थलौट के पारस एक इनोवा कार देर रात 12:30 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई. वाहन में सवार एक छात्र की मौत हो गई है जबकि 7 घायल हैं. वाहन में कोलकाता के कॉलेज के छात्र सवार थे. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सभी छात्र मनाली घूमने आए हुए थे, टैक्सी से वापस चंडीगढ़ की ओर जा रहे थे. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस का दल तुरंत मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गया. घायलों को सिविल अस्पताल नगवाई ले जाया गया, यहां से उन्हें कुल्लू भेज दिया गया. थाना प्रभारी ललित महंत ने मामले की पुष्टि की है. कार ब्यास किनारे गिरी है. सर्दियों में जलस्तर कम होने के चलते कार पानी में नहीं पहुंची नहीं तो हादसा भयानक हो सकता था. आपको बता दें कि थलौट क्षेत्र में 24 चेन्नई के छात्रों की पहले भी ब्यास में बहकर मौत हो चुकी है.

वहीं इस बात का पता चला है कि प्रदेश के चंबा जिले में तीसा सड़क मार्ग पर सेईकोठी के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में एक की मौत हुई है. घटना रविवार देर रात को हुई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से शव को खाई से बाहर निकाला.

उत्तर प्रदेश: 39 लोगों ने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज करवाया मामला

घर में ही लगती थी बोलियां और बिकते थे जिस्म, फिर एक दिन....

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा, ट्रॉली सवार 5 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -