बारात से लौट रही कार का दर्दनाक एक्सीडेंट

By Khushbu Joshi
Nov 30 2017 02:25 PM
बारात से लौट रही कार का दर्दनाक एक्सीडेंट

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक कार पलटने से एक की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए. कार सवार लखनऊ में आयोजित एक शादी समारोह से वापस गोंडा लौट रहे थे. रास्ते में कार अनियंत्रित होकर पलट गई. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि घायलों को एक प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

वजीरगंज कस्बे के सोनारनटोला निवासी राजेंद्र मौर्य के लड़के चंदन की बरात लखनऊ गई थी. बारात में शामिल होने के लिए मोहल्ले के सुरेश सोनी (45) भी अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से गए थे. कार उनका चालक भकालू (42) चला रहा था.गाड़ी में उनके साथ मोहल्ले के ही अंकुर कौशल (21) व नितेश मौर्य (26) भी थे. बारात में शामिल होने के बाद चारों कार से वजीरगंज लौट रहे थे.

रात लगभग 3 बजे दुर्जनपुर घाट के समीप स्थित पुलिया के पहले स्विफ्ट डिजायर अनियंत्रित होकर लगभग 25 फुट गड्ढे में कई बार पलटी. इस दौरान कार का चक्का निकलने के साथ ही उसके परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार में सवार सुरेश सोनी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार चालक भकालू, अंकुर व नितेश गंभीर रूप से घायल हो गए. वजीरगंज पुलिस ने घायल तीनों को अस्पताल पहुंचाया. 

परीक्षा में 1 मिनट भी देर से आना पड़ेगा भारी

नालायक और नाकाबिल है लखनऊ के अफसर

आतंकियों के निशाने पर मुंबई एयरपोर्ट, मिली धमकी