कांवड़ियों की टेम्पो को अज्ञात वाहन को मारी टक्कर, एक की मौत कई घायल
कांवड़ियों की टेम्पो को अज्ञात वाहन को मारी टक्कर, एक की मौत कई घायल
Share:

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर-हरिद्वार हाईवे पर कांवड़ियों से भरी टैंपो को एक डीसीएम ने टक्कर मार दी. डीसीएम की टक्कर से टैंपो पलट गया. इस हादसे में 13 कांवड़िये गंभीर रूप से जख्मी होने की खबर है, जबकि एक कांवड़िये की अस्पताल ले जाते वक़्त मौत हो गई है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया.

इस हादसे की जानकारी देते हुए एक कांवड़िए ने बताया है कि 14 कांवड़िए सहारनपुर से एक टैंपो से हरिद्वार जा रहे थे. इसी दौरान थाना फतेहपुर इलाके में भगवानपुर बॉर्डर के पास तेज गति से आ रहे डीसीएम ने कांवड़ियों से भरी टेंपो को जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि टैंपो में सवार सभी कांवड़िये गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसमें एक कांवड़िये की अस्पताल ले जाते वक़्त मौत हो गई. पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से सीएचसी में भर्ती करा दिया है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि हादसे में घायल सभी लोग शामली जिले के रहने वाले हैं, जिनमें एक कांवड़ यात्री राजन की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल सोनू एवं सचिन को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि अज्ञात डीसीएम की तलाश की जा रही है.

इस ग्लोबल लिस्ट में रिलायंस इंडस्ट्रीज बनी सबसे ऊंची रैंकिंग वाली भारतीय कंपनी

नेशनल टकीला डे: सिर्फ नशा ही नहीं करती टकीला, सेहत के लिए भी होती है फायदेमंद

शेयर बाजार में भारी गिरावट से निवेशकों को भारी नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -