राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान ने की भारी गोलीबारी, एक भारतीय जवान शहीद
राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान ने की भारी गोलीबारी, एक भारतीय जवान शहीद
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन किया है. पाकिस्तानी फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है. पाकिस्तान की तरफ से लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पर राजौरी जिले के मंजाकोटे और तारकुंडी सेक्टर में मोर्टार और छोटे हथियारों से गोलीबारी की जा रही है.

इंडियन आर्मी इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है.इससे पहले दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में पांच आतंकवादी मारे गए. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार सुबह सुगू गांव में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर शुरू हुआ. पुलिस ने कहा कि पहले सुगू गांव को आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में एक विशेष खुफिया इनपुट मिलने के बाद सेना और पुलिस की ज्वॉइंट टीम द्वारा घेराबंदी की गई.

जैसे ही सुरक्षा बलों ने वहां ध्यान केंद्रित किया, आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. इस गोलीबारी में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा के पांच आतंकवादी मारे गए. एक सप्ताह से भी कम समय में शोपियां जिले में यह तीसरी बड़ी मुठभेड़ है. रविवार को, रेबन गांव में एक एनकाउंटर में पांच आतंकवादी मारे गए थे, जबकि सोमवार को शोपियां के पिंजुरा गांव में चार आतंकवादी ढेर हो गए थे.

बेटी को योगा डे के लिए तैयार कर रहे हैं कुणाल, क्यूट वीडियो हो रहा वायरल

महज 24 घंटो में 357 संक्रमितों ने गवाई जान, वायरस को लेकर सारे दावे हुए फेल

आनन्द महिंद्रा के निवेश से स्टार्टअप को मिला बड़ा सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -