जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ जारी, एक भारतीय जवान शहीद

Aug 02 2019 12:17 PM
जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ जारी, एक भारतीय जवान शहीद

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ है. इस एनकाउंटर में एक भारतीय जवान शहीद हो गया है. बताया जा रहा है कि सेना की 34RR, SOG और CRPF की संयुक्त टीम ने शोपियां जिले के पंडुशन इलाके ने सर्च ऑपरेशन चलाया. सूत्रों के अनुसार इस दौरान सेना ने इलाके में 2 से 3 आतंकियों को घेर लिया है.

उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से लगातार सुरक्षाबलों ने आतंकियों को टारगेट बनाया हुआ है. शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच लगातार दूसरे दिन एनकाउंटर हुआ है. इससे पहले गुरुवार को हुए एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया था. वहीं बांदीपोरा जिले के गुरेज सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास एनकाउंटर कर रहे तीन आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मंगलवार देर रात ढेर कर दिया था.

इससे पहले सुरक्षाबलों ने बिजबेहड़ा इलाके में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 2 खूंखार आतंकियों को मार गिराया. मृतकों में जैश-ए-मोहम्मद कमांडर फयाज पंजू भी शामिल है. जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि सुरक्षाबलों को बिजबेहड़ा में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली. इसके बाद राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और CRPF ने मिलकर बिजबेहड़ा में तलाशी अभियान शुरू किया.

राजकोषीय घाटा पहुंचा 4.3 लाख करोड़ तक

आज फिर आयी पेट्रोल के दामों में गिरावट, जाने नई कीमत

बीयर की चुस्की के साथ करो ये ख़ास योगा, आपका दिमाग रिफ्रेश होगा