अनंतनाग के जंगल में बरामद हुआ 3 एके-56 राइफल समेत हथियारों का जखीरा
अनंतनाग के जंगल में बरामद हुआ 3 एके-56 राइफल समेत हथियारों का जखीरा
Share:

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर के श्रीनगर में कृष्ण ढाबा हमले के साजिशकर्ता की गिरफ्तारी होने के बाद आतंकियों के एक ठिकाने का भंडाफोड़ हो गया है। जी दरअसल हाल ही में पुलिस और सेना ने अनंतनाग के जंगल में आतंकियों के एक और ठिकाने के बारे में खुलासा कर दिया है। यहाँ पर तीन एके -56 राइफल, दो चीनी पिस्तौल, दो चीनी ग्रेनेड, एक दूरबीन, छह एके मैगजीन, दो पिस्टल मैगजीन और अन्य सामान मिला है। आप तो जानते ही होंगे कि जम्मू कश्मीर में खुलेआम पुलिस पार्टी पर हमला हुआ था।

उसी हमले के बाद जम्मू कश्मीर पुलिस ने घाटी में सुरक्षा अधिक कर दी। इसी के साथ आईजी कश्मीर ने सभी महत्वपूर्ण जगहों पर सुरक्षा तैनाती बढ़ाने के निर्देश जारी किए हैं। यहाँ ऊंची बिल्डिंग्स पर स्नाइपर्स की तैनाती की गई है। इसके अलावा पर्मानेंट बंकरों की भी जगहों को बदलने का काम जारी है।

अब आतंकवाद के खिलाफ पुलिस केंद्र शासित प्रदेश में ज्यादा अभियान चलाने की तयारी में है। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादी हमलों की घटनाओं में तेजी आने के बाद कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने सभी महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की निगरानी बढ़ाने का फैसला ले लिया है। इसके अलावा उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने की मांग भी की थी। अभी दो दिन पहले ही जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के एक बाजार में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया था। इस दौरान हुए हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हुए थे।

नंबर 1 पंजाबन बनीं हिमांशी खुराना, न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वॉयर पर छाया नया गाना

आज बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक को संबोधित करेंगे PM मोदी

आज संगम नगरी प्रयागराज जाएंगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -