दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, एक की मौत, 11 अन्य घायल
दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, एक की मौत, 11 अन्य घायल
Share:

रायपुर: एक तरफ जहां छत्तीसगढ़ सरकार नक्सलवाद के खात्मे के लिए कई तरह के अभियान चला रही है। वहीं राज्य से नक्सली हमलों की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। ताजा हमला दंतेवाड़ा में हुआ है। गुरुवार को यहां पर नक्सलियों द्वारा किए गए IED विस्फोट में अबतक 11 लोग जख्मी हो गए हैं, जबकि एक शख्स की मौत हो गई है। एसपी अभिषेक पल्लव ने इस बारे में जानकरी दी है। 

पुलिस अधीक्षक (SP) अभिषेक पल्लव ने बताया कि घटना राजधानी रायपुर से लगभग 400 किमी दूर मालवाडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घोटिया गांव के पास सुबह लगभग साढ़े सात बजे हुई। हमले के दौरान पीड़ित वाहन से दंतेवाड़ा की तरफ जा रहे थे। अभिषेक ने बताया कि इसी दौरान यह वाहन ब्लास्ट की चपेट में आ गया, जिससे दो लोग जख्मी हो गए। सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों की एक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। पल्लव ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले भी दंतेवाडा में नक्सलियों द्वारा कई हमले किए जा चुके हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की मौत हुई है। शुरू से ही दंतेवाडा जिला, नक्सली प्रभावित रहा है। हालांकि, तरह-तरह के अभियान के जरिए नक्सलियों ने आत्मसमर्पण भी किया है।

ED ने फ्लिपकार्ट को भेजा कारण बताओ नोटिस, जानिए क्या है मामला?

जम्मू कश्मीर के IS आतंकियों को केरल से फंडिंग, कांग्रेस के दिग्गज नेता का भी नाम आया सामने

देशभर में जारी हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -