पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक साथी फरार
पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक साथी फरार
Share:

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 15 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा। गिरफ्तार बदमाश के दाएं पैर में गोली लगी है। उसको पहचान करने में पुलिस की बहुत किरकिरी हुई। पहले उसे 50 हजार का इनामी कहा गया। बाद में वह 15 हजार का इनामी निकला। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने कहा कि मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश राजस्थान के भरतपुर निवासी धर्मेंद्र उर्फ टिड्डी है। जबकि लोनी निवासी अंबरीश भागने में सपल रहा है।

उन्होंने कहा कि आरोपी से लूटी गई बाइक, पिस्टल और दो कारतूस जब्त किए हैं। उन्होंने कहा कि शनिवार सुबह साढ़े 11 बजे गोविंदपुरम में चौकी प्रभारी मनीष चौहान जांच कर रहे थे। इस अवधि में बाइक सवार दो संग्दिधों को रुकने का इशारा किया तो बाइक पर पीछे बैठे आरोपी धर्मेंद्र ने फायरिंग कर दी। मधुबन बापूधाम में पुलिस ने डबल टंकी के पास दोनों को घेर लिया।

बदमाश ने घिरता देख पुलिस पर फिर से गोली चला दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में गोली धर्मेंद्र के पैर में जा लगी। वहीं अंबरीश बाइक छोड़कर भाग गया। एसपी सिटी ने कहा कि धर्मेंद्र के विरूद्ध लूट, चोरी और डकैती के कई मुकदमे दर्ज हैं। 13 सितंबर 2017 को एडीजी मेरठ जोन की ओर से उस पर 15 हजार रुपये के इनाम का ऐलान किया गया था। वह शामली के गढ़ी पुख्ता थाना क्षेत्र में डकैती के वक्त हत्या के एक मामले में दोषी था। उन्होंने कहा कि आरोपी पर 50 हजार रुपये के इनाम घोषित करने की फाइल भेजी गई थी,मगर इनाम का ऐलान नहीं हुआ है या नहीं इसकी अधिकारिक जानकारी उनके पास नहीं आ पाई है।

12 लोगों ने क्रूज शिप पर नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

टोल टैक्स न दे पाया ट्रक ड्राइवर, तो बाउंसरों ने पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

बच्चे के लिए खरीदारी करने को पति से मांगे पैसे, मिला तीन तलाक़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -