एक महिला ने 23 लोगों को कर डाला संक्रमित, मचा हड़कंप
एक महिला ने 23 लोगों को कर डाला संक्रमित, मचा हड़कंप
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद में लगातार वृद्धि हो रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, महाराष्ट्र में इस वायरस से अब तक 485 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, कुल संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़कर 11506 पहुँच गई है। 1879 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं, कोरोना वायरस से संक्रमित एक 68 वर्षीय मरीज की पुणे में मौत हो गई।

इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल महाराष्ट्र के यवतमाल में एक महिला के कारण 23 लोग कोरोना संक्रमित हो गए। दरअसल यहां खाना बनाने वाली एक महिला कोरोना संक्रमित थी। जिस हैंडपंप का वो इस्तेमाल करती थी, उसी हैंडपंप पर कई दूसरे लोग भी आते थे। अब इस हैंडपंप पर पानी लेने के लिए आनेवालों को इस बात का पता नहीं था कि महिला कोरोना संक्रमित है। ऐसे में ये लोग भी उसी हैंडपंप का इस्तेमाल करते रहे और अब पता चला है कि इस हैंडपंप के कारण 23 लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

इसी तरह यवतमाल में ही पान की दुकान चलाने वाले व्यक्ति से 7 लोग कोरोना संक्रमित हो गए। लॉकडाउन की वजह से पान बेचने वाले की दुकान तो बंद थी किन्तु लोग उससे गुटखा मंगवाते थे। गुटखा खाने के इस शौक से लोग कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ गए।

ट्रेन और फ्लाइट में यात्रा के लिए अनिवार्य हो सकता है Aarogya Setu ऐप

कर्नाटक : 1400 प्रवासियों को इस तरह सरकार ने भेजा घर

लॉकडाउन 3 : 17 मई तक इन पाबंदियों में गुजरेगा जीवन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -