एक-एक कर महिला ने कर डाला पूरे परिवार का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
एक-एक कर महिला ने कर डाला पूरे परिवार का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हावड़ा में राखी पूर्णिमा पूजा को लेकर झगड़े में घर के 4 सदस्यों के क़त्ल का मामला सामने आया है। इन सभी को एक-एक कर कटारी से मारा गया है। मामला एमसी घोष लेन थाना क्षेत्र का है। घटना को बुधवार रात में अंजाम दिया गया। पुलिस ने 24 घंटे के भीतर अपराधी महिला को गिरफ्तार कर लिया। महिला ने अपनी सास, जेठ-जेठानी एवं भतीजी का क़त्ल किया है। अपराधी महिला के पति पर भी शक है, किन्तु वो फिलहाल फरार है।

मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार की रात लगभग 10।30 बजे घर में राखी पूर्णिमा मनाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद तब और बिगड़ गया, जब पल्लबी घोष ने देखा कि ग्राउंड-फ्लोर पर टॉयलेट में एक नल खुला है तथा पानी बह रहा है। इस पर पल्लबी ने अपनी सास से शिकायत की कि पानी बर्बादी होने से घर में अक्सर कमी हो जाती है। 

वही बातों ही बातों में विवाद गहरा गया तथा गुस्से में पल्लबी ने कटारी उठा ली और सबसे पहले अपनी सास माधबी (58) पर हमला कर दिया। इस के चलते बचाने आए जेठ देबाशीष (36), उनकी पत्नी रेखा (31) एवं 13 साल की भतीजी पर भी पल्लबी ने कटारी से हमला किया। चारों के गर्दन, कंधे, सीने एवं हाथ पर गहरी चोट आई, जिससे उनकी मौत हो गई। बाद में तहरीर प्राप्त होने पर पुलिस पहुंची तथा शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पल्लबी को गिरफ्त में ले लिया। पूछताछ में पल्लबी ने चारों के क़त्ल की बात कबूल की। उसने बताया कि वह दिनभर दवा लेती है। पुलिस का कहना है कि महिला के बारे में चिकित्सकों से परामर्श किया जा रहा है कि वो मानसिक बीमारी तो नहीं जूझ रही है। महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि उनका कई मुद्दों पर घर में अक्सर झगड़ा होता रहता था। स्थानीय लोगों ने कहा कि परिवार में अधिक मेलजोल नहीं था।

घर पर फहराने जा रहे हैं राष्ट्रिय ध्वज तो इन बातों का रखे खास ध्यान

'मुनव्वर फारूकी का शो हुआ तो...', तेलंगाना सरकार को BJP ने दी चुनौती

पहले तलाक फिर सना से बनी सोनम, मौत से मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -