जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, फायरिंग में एक BSF अधिकारी शहीद
जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, फायरिंग में एक BSF अधिकारी शहीद
Share:

श्रीनगर: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान लगातार नियंत्रण रेखा (LoC) पर संघर्ष विराम का उल्लघंन कर रहा है. आज एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास (LoC) अग्रिम चौकियों पर भारी फायरिंग की, जिसमें सीमा सुरक्षा बल (BSF) का एक अधिकारी शहीद हो गया.

बीते पांच दिनों के भीतर पाकिस्तानी गोलीबारी से जवान के शहीद होने की ये दूसरी घटना है. अधिकारियों ने बताया कि मेंढर सेक्टर के तारकुंडी इलाके में बॉर्डर पार से ''बिना किसी उकसावे'' के फायरिंग की गई. अधिकारियों ने बताया कि भारतीय सेना ने भी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया. इससे पहले 27 नवंबर को राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तानी गोलीबारी में दो सैनिक वीरगति को प्राप्त हो गए थे. 

सुंदरबनी सेक्टर में वीरगति को प्राप्त होने वाले जवानों के नाम नायक प्रेम बहादुर खत्री और राइफल मैन सुखबीर सिंह थे. शहीद हुए जवान सुखबीर सिंह पंजाब के तरनतारन के मूल निवासी थे. शहीद प्रेम बहादुर खत्री यूपी के महाराजगंज के रहने वाले थे. वहीं, इसके बाद भारतीय सेना ने सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है और पाकिस्तानी सेना की हर नापाक हरकत का करारा जवाब दिया जा रहा है .

अमेज़ॅन ने अपने कर्मचारियों को दिया ये खास तोहफा

तीन माह के निचले स्‍तर पर पहुंचा भारत का मैन्युफैक्चरिंग PMI, नवंबर में घटकर हुआ 56.3

खराब मैक्रो डेटा और वैक्सीन आशावाद के बीच आज सोना 48 हजार पर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -