मुंबई: बोरवेल में गिरा डेढ़ वर्षीय मासूम, बचाव अभियान जारी
मुंबई: बोरवेल में गिरा डेढ़ वर्षीय मासूम, बचाव अभियान जारी
Share:

मुंबई: मायानगरी मुंबई के गोरेगांव इलाके में बुधवार (10 जुलाई) को रात लगभग 10 बजे डेढ़ वर्ष का एक मासूम बच्चा नाले में गिर गया. मामला गोरेगांव ईस्ट अम्बेडकर नगर इलाके का बताया जा रहा है. बच्चे का नाम दिव्यांश सिंह है. हादसे की सूचना के बाद घटनास्थल पर दमकल विभाग के कर्मचारी, पुलिस और बीएमसी की टीमें पहुंच गईं और बचाव अभियान शुरू कर दिया. 

जानकारी के अनुसार, बच्चे की तलाश में टीमों ने तलाशी अभियान चलाया है. हांलाकि, अभी तक बच्चे का कुछ पता नहीं चला पाया है. बच्चे के नाले में गिरने की पूरी घटना वहां पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के बाद से बच्चे के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.  बताया जा रहा है कि रात भर से आप-पास के सभी नाले को खोलकर दिव्यांश की खोज की जा रही है, किन्तु दिव्यांश का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है. स्थानीय लोगों ने इल्जाम लगाया है कि इस घटना के लिए पूरी तरह बीएमसी जिम्मेदार है.

आपको बता दें कि जहां पर बच्चा गिरा वह नाला लगभग 3-4 फिट गहरा था और बारिश के चलते पानी का बहाव भी तेज था, जिस गटर में बच्चा गिरा वह आगे जाकर बड़े नाले से जुड़ता है, जो लगभग 10 से 15 फिट गहराई के होते हैं, जिसके कारण बच्चे को ढूंढने में काफी दिक्कत आ रही है. 

समन्वयक के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 75000 रु

बजट के बाद पहली बार डीजल के दामों में आई कमी, पेट्रोल में भी दिखी स्थिरता

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -