एक के बाद एक यूजर्स को मिल रहा झटका अब APPLE भी रेस में हुआ शामिल
एक के बाद एक यूजर्स को मिल रहा झटका अब APPLE भी रेस में हुआ शामिल
Share:

Apple यूजर्स के लिए एक बुरी खबर है, सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. Apple द्वारा My Photo Stream सेवा को बंद करने की घोषणा भी कर दी है. इस बारे में ऐप्पल ने खुद ऑफिशियली एलान कर दिया है. कंपनी की घोषणा के मुताबिक 26 जनवरी 2023 के बाद से My Photo Stream सेवा का इस्तेमाल नहीं किया जा पाएगा. बता दें, यह कंपनी की सबसे पॉपुलर सेवा थी, जो अब बंद नहीं होने वाली है.  

30 दिनों का मिलेगा बैकअप: Apple ने सभी यूजर्स को अपनी My Photo Stream सेवा पर अपलोड की गई सभी तस्वीर का बैकअप लेने की मांग की है.  खबरों का कहना है कि  My Photo Stream एक फ्री सुविधा है जो यूजर्स को iCloud पर 30 दिनों के लिए छूट देती है ताकि वे अपनी तस्वीरों का बैकअप ले सकें. इसका मतलब है कि आप My Photo Stream सर्विस के माध्यम से अपनी तस्वीरें को iCloud पर अपलोड कर सकते हैं. जिसके उपरांत, आप इसे iCloud फीचर के माध्यम से अपने आईफोन, आईपैड, आईपॉड टच, मैक, और पीसी पर एक्सेस कर पाएंगे.

26 जुलाई से पहले स्टोर करें डेटा: Apple ने स्पष्ट कर डाला है कि 26 जून 2023 से यूजर्स को iCloud पर तस्वीर अपलोड करने की सुविधा नहीं मिलने वाली और 26 जुलाई 2023 से इस सेवा को पूरी तरह बंद कर किया जाने वाला है. इसलिए, यूजर को इससे पहले अपना डेटा लोकल स्टोर पर सेव कर दिया होगा.

इसका मतलब है कि यूजर्स के पास लगभग 2 महीने का वक़्त है अपना डेटा स्टोर करने के लिए . यदि आप 26 जुलाई 2023 से पहले अपना DATA लोकल स्टोर नहीं करते हैं, तो आपका डेटा हटा दिया जाने वाला है. इस परिस्थिति में, यूजर्स को हार्ड डिस्क या अन्य व्यक्तिगत स्टोरेज सिस्टम पर अपने तस्वीरें डेटा को स्टोर करने का ऑप्शन है.

VI ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा झटका! जानिए अब क्या किया नया काम

iPHONE खरीदने वालों के लिए बुरी खबर! जानिए क्या है खबर

WHATSAPP लेकर आया अब तक का सबसे शानदार फीचर, जानिए...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -