गुरदासपुर हादसा: पुलिस सुरक्षा के बाद भी अस्पताल से फरार हुआ घायल अपराधी, तलाश जारी

Sep 09 2019 08:39 AM
गुरदासपुर हादसा: पुलिस सुरक्षा के बाद भी अस्पताल से फरार हुआ घायल अपराधी, तलाश जारी

गुरदासपुर: पंजाब के गुरदासपुर जिले के बटाला फैक्ट्री में हुए धमाके के बाद आरोपी बनाए गए फैक्ट्री मालिकों में से एक रमनदीप सिंह पुलिस सुरक्षा के बाद भी अस्पताल से फरार हो गया और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी नज़र आई. वहीं दूसरी तरफ इस मामले को लेकर पुलिस फिलहाल आरोपी की खोज बीन में लगी हुई है.

इस मामले के संबंध में बटाला पुलिस के डीएसपी से बात की गई तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि फैक्ट्री मालिक रमनदीप की तलाश की जा रही है और वह खुद गम्भीर रूप से जख्मी है. इसलिए वह उपचार के बिना नहीं रह सकता. इसी को ध्यान में रखते हुए पूरे क्षेत्र के अस्पताल भी खंगाले जा रहे हैं. गौरतलब है कि पंजाब के गुरदासपुर जिले में बटाला में स्थित एक आतिशबाजी कारखाने में बुधवार शाम भीषण ब्लास्ट हो गया था, इस धमाके में 23 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई थी, साथ ही कई लोग घायल बताए गए थे.

घटना की सूचना मिलते ही गुरदासपुर के वर्तमान सांसद और बॉलीवुड कलाकार सनी देओल ने भी दुख जाहिर किया था. सनी देओल ने अपनी संवेदना ट्वीटर पर व्यक्त करते हुए लिखा था कि, "बटाला में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग से जान माल के नुकसान के बारे में जानकार बहुत दुःख हुआ, जिला उपायुक से बात की, जिला प्रशाशन राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया दल की टीम मौके पर काम में जुटी हुई है."

ट्रेड वार से यूएस और चाइना दोनों के नुकसान, पढ़ें रिपोर्ट

बीते अगस्त माह में पूर्व-मध्य रेलवे ने की रिकार्ड कमाई, कमाए इतने रूपए

इस कंपनी ने अपने 540 कर्मियों को जॉब से निकाला