कभी कियारा की वजह से टूटते-टूटते बची थी इस शख्स की शादी
कभी कियारा की वजह से टूटते-टूटते बची थी इस शख्स की शादी
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ जल्द ही 7 फेरों के बंधन में बंधने वाले है। खबरों का कहना है कपल सूर्यगढ़ पेलेस में 6 या 7 फरवरी को हमेशा के लिए एकदूसरे के हमसफर बनने वाले है। इस ग्रैंड शादी के प्रीवेडिंग फंक्शन आज से शुरू हो चुके है, जिसके लिए कियारा जैसलमेर के लिए रवाना भी हो चुकी है। लेकिन क्या आप अभिनेत्री के बारे में एक दिलचस्प बात जानते हैं कि कियारा की वजह से शार्क टैंक इंडिया के जज और भारत पे के मालिक अशनीर ग्रोवर की शादी टूटने की कगार पर आ चुकी थी ?

टूटते-टूटते बची अशनीर ग्रोवर की शादी: अशनीर ग्रोवर ने अपनी बुक 'दोगलापन' में इस किस्से के बारे में कहा गया है कि कैसे कियारा की वजह से उनकी शादी टूटने की कगार पर आ चुकी थी, इसके उपरांत उनका बस तलाक होते-होते बच गया था। बता दें कि जब अशनीर अपने एक प्रोफेशनल दोस्त से मिले तो बातों- बातों में ही उन्होंने अपने दोस्त से विवाह करने के बारे में पूछा, जिसके उपरांत अशनीर के दोस्त ने उन्हें एक मैचमेकर के बारे में कहा था। इस पर जब अशनीर ने अपने दोस्त से एक ऑप्शनल प्लैनिंग के बारे में पूछा तो उन्होंने कियारा आडवाणी का नाम ले लिया। फ्रैंड के इस मजाक पर अशनीर भी चुटकी लेते हुए बोलते हैं कि " आपको तो पता ही है कि मार्केट में आजकल क्या चल रहा है आज अगर मेरी शादी न हुई होती तो कियारा आडवाणी का रिश्ता आता तेरे दोस्त के लिए।" 

अशनीर और उनके दोस्त की बातचीत उनकी पत्नी सुना करती थी, इसके उपरांत अगले दिन उन्हें मुबंई के लिए निकलना था। इस घटना के उपरांत अशनीर की पत्नी उनसे बहुत अधिक नाराज हो जाती हैं और अपने पूरे आभूषण अशनीर पर फैंक देती हैं।  इसके उपरांत अशनीर पूरी फ्लाइट के दौरान अपनी बीवी को मनाते रहते हैं।  

अपनी संगीत सेरेमनी में इस गाने पर आग लगते हुए दिखाई देने वाले है सिद्धार्थ और कियारा...!

देश में लोग केवल करते है 'खान' को पसंद कंगना की ये बात सुन इस अभिनेता ने किया रिएक्ट

नोरा ने पहनी ऐसी ड्रेस लोगों ने कह दिया ड्रैकुला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -