लॉकडाउन खत्म होते ही इस तरह सेलिब्रेट करेंगे वरुण धवन

कोरोना के कारण इस समय पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है और इसे बढ़ाने पर भी विचार किया जा रहा है. इस कारण सभी अपने अपने घरों में कैद हैं फिर वह आम व्यक्ति हो या ख़ास. वहीँ अब हर किसी को इंतजार है कि कब ये लॉकडाउन खत्म हो और फिर उनकी जिंदगी सही से हो जाए. इसी लिस्ट में शामिल हैं वरुण धवन. जी दरसल वरुण धवन ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है कि लॉकडाउन के खत्म होने के बाद उन्हें क्या-क्या करना है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

जी हाँ, उन्होंने पहले से ही सोच रखा है कि लॉकडाउन हटने के बाद वो कैसे सेलिब्रेट करने वाले हैं. हाल ही में वरुण ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर किया है और आप देख सकते हैं उन्होंने डांस करते बच्चे की वीडियो शेयर की है और लिखा है- ''एक बार ये खत्म हो जाए,मैं ऐसे सेलिब्रेट करूंगा.'' इस समय वरुण धवन का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वरुण धवन के फैंस लगातार उनके शेयर किये गए वीडियो पर कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं.

वैसे केवल उनके फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारे भी इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस डांस को एक्टर अर्जुन कपूर ने खूब पसंद किया है और उन्होंने लिखा हैं- ''मन डोला डोला डोला.'' केवल इतना ही नहीं कॉरियोग्राफर रेमो डिसूजा को भी वरुण का आइडिया काफी पसंद आय़ा और उन्होंने उनके साथ डांस करने में दिलचस्पी दिखाई है. इसी के साथ फिल्ममेकर रोहित शेट्टी से लेकर अथिया शेट्टी तक, हर किसी ने वरुण की इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है. जल्द ही वरुण कुली नम्बर वन में दिखाई देंगे.

लॉकडाउन के बीच घर में खेती कर रही है यह एक्ट्रेस

57 की उम्र में इस एक्टर की बॉडी देखकर शाहरुख़-ऋतिक ने किया था फ़ोन

लॉकडाउन के बीच सलमान ने किया अपने प्यार का खुलासा, घोड़े संग खा रहे हैं घास!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -