एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस क्वीन सपना का वीडियो
एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस क्वीन सपना का वीडियो
Share:

सपना चौधरी सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपने डांस के लिए पहचानी जाती है. सपना चौधरी ने कई गानें भी गए चुकी है. सिंगर-डांसर सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग भी देखने के लिए मिली है. सपना चौधरी को उनके फैंस देसी क्वीन के नाम से भी जानते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) हर ट्रेंड में देसी तड़का लगाना बखूबी जानती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है जिसमें सपना चौधरी खेतों में रंगीन लहंगा पहनकर ट्रेंडिंग वीडियो में हरियाणवी तड़का लगाती हुई दिख रही हैं. सपना चौधरी के नए वीडियो पर भी फैंस खूब प्यार बरसा रहे है. 

सपना चौधरी नए वीडियो में हरियाणवी एक्टर विवेक राघव के साथ नज़र आ रहे है. सपना चौधरी ने पीले रंग की चोली, रंगीन लहंगा और पिंक मोजड़ी पहनी हुई है. साथ ही सपना चौधरी ने चोटी में गोल्डन परांदा भी कैरी किया हुआ है. सपना चौधरी के इसी देसी अंदाज पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया के ट्रेडिंग वीडियो में देसी अंदाज का तड़का लगाती हुई नज़र आ रही है. 

सपना चौधरी और विवेक खेतों के मध्य ट्रेंडिंग वीडियो के म्यूजिक पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे है. सपना चौधरीके ठुमके देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. सपना चौधरी की एक-एक वीडियो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स भी देखने के लिए मिलते है. सपना चौधरी  ने अपनी काबिलियत और मेहनत के दम पर लाखों फैंस को अपना दीवाना बनाया हुआ है. यही वजह है सपना चौधरी के फैंस उन्हें दिलों की रानी भी कहते हैं. सपना चौधरी का देसी अंदाज देखने के लिए नेटीजन्स बेताब रहते हैं. सपना भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं, वह अक्सर इंस्टाग्राम पर नए वीडियो और फोटोज भी साझा करती रहती हैं. 

 

रानी चटर्जी के सिर चढ़ा 'कच्चा बादाम' का खुमार, वीडियो शेयर कर कही ये बात

अपने बेडरूम में अक्षरा ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

रेड कलर की ड्रेस में बला की खूबसूरत लगी मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -