एक बार फिर अदालत पहुंची एम्बर और जॉनी की लड़ाई

हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप और अभिनेत्री एम्बर हर्ड पिछले काफी समय से निरंतर सुर्ख़ियों में बने हुए है। एम्बर ने जॉनी पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था। जिसके उपरांत जॉनी ने भी एम्बर पर मानहानि का मुकदमा किया था। इस केस में जॉनी की इस केस में जीत हासिल कर ली है। कोर्ट ने एम्बर को हर्जाने के तौर पर 10 मिलियन डॉलर देने के आदेश दिए थे। जिसके उपरांत अब कोर्ट ने इस मामले में दखल देते हुए लिखित आदेश भी दिए जा चुके है।

जॉनी-एम्बर केस में जज ने ऑफिशियली एक लेटर जारी कर मुआवजे की रकम देने की घोषणा कर दी है। जहां उन्होंने अपने आदेश में लिखा कि दोनों अपनी-अपनी रकम जल्द भरें। जिसमे जॉनी डेप की इमेज को हानि पहुंचाने के लिए कोर्ट ने एम्बर को 10 मिलियन डॉलर यानी 78 करोड़ रुपए देने के लिए बोला था। वहीं जूरी ने जॉनी को आदेश दिए थे कि एम्बर को वह दो मिलियन डॉलर यानी 15.65 करोड़ रुपए का भुगतान करना होगा।

ख़बरों का कहना है कि जॉनी डेप और एम्बर के मध्य  कानूनी लड़ाई की शुरुआत तब शुरू हो गई । जब एम्बर ने 2018 में एक अखबार में लेख दिया जा चुका है। जिसमे उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का शिकार कहा है। जिसके उपरांत जॉनी डेप ने एम्बर पर मानहानि का मामला भी दर्ज करवाया था। तभी से दोनों अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे कर रहे हैं। जॉनी और एम्बर की विवाह फरवरी 2015 में हुई थी।

आधी रात में रैपर Lil Tjay के साथ हुई खौफनाक वारदात

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एंजलीना जोली की बेटी का डांस, हर कोई कर रहा तारीफ

मानहानि मामले के बाद लीक हुई एम्बर की चौका देने वाली तस्वीर

Most Popular

- Sponsored Advert -