एक बार फिर बॉयफ्रेंड संग रिहाना बारबाडोस में वेकेशन एंजॉय करते आई नजर
एक बार फिर बॉयफ्रेंड संग रिहाना बारबाडोस में वेकेशन एंजॉय करते आई नजर
Share:

पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) और उनके बॉयफ्रेंड A$AP Rocky जल्द ही होने बच्चे का स्वागत करने जा रहे है। बीते दिनों A$AP Rocky के गिरफ्तार होने की बात सुनने के लिए मिली थी। उन पर 2019 में कथित तौर पर गोली चलाने का इल्जाम लगाया गया था। हालांकि, बुधवार को वह जेल से छूट चुके है। इसी बीच अब रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड को एक साथ बारबाडोस में वेकेशन एंजॉय करते स्पॉट भी किया जा चुका है, इसकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में रिहाना बॉयफ्रेंड A$AP Rocky संग नारियल स्टैंड पर कच्चे नारियल का मजा उठती हुई दिखाई दे रही है । इस दौरान सिंगर का बेहद ग्लैमरस  अंदाज देखने के लिए मिला है। मिनी स्कर्ट के साथ बिकिनी टॉप पहने अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं। नारियल स्टैंड पर खड़ी रिहाना बॉयफ्रेंड की बाहों में इश्क भी फरमाती हुई दिखाई दी। फैंस कपल की इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।  ख़बरों की माने तो बॉयफ्रेंड A$AP Rocky की गिरफ्तारी के उपरांत प्रेग्नेंट रिहाना बहुत ही ज्यादा चिंतित हो गई थी। यहां तक कि उन्होंने बुधवार को आयोजित अपना बेबी शॉवर का फंक्शन ही केंसल कर दिया था। 

खबरों की माने तो, रिहाना की बुधवार की रात लॉस एंजिल्स में गोद भराई थी, लेकिन उन्हें रद्द करना पड़ गया। बुधवार को रैपर ने अपनी $ 550,000 डॉलर की जमानत पोस्ट की और लॉस एंजिल्स की जेल से रिहा हो गए थे। बॉयफ्रेंड के रिहा होने के उपरांत जाकर रिहाना ने राहत की सांस ली और फिर से पहले वाले अंदाज में वापस आ चुकी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -