एक बार फिर नव्या ने सिद्धांत की फोटोज पर किया कमेंट, जानिए क्या है मामला
एक बार फिर नव्या ने सिद्धांत की फोटोज पर किया कमेंट, जानिए क्या है मामला
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन तमाम सिलेब्स के अफेयर की खबरें हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। इन दिनों एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के कथित अफेयर की चर्चाएं इन दिनों तेजी से बढ़ रही है। ये दोनों आए दिन एक-दूसरे की सोशल मीडिया पर रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रही है। अब सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो नव्या नवेली नंदा को पसंद आई है।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने शेयर किया पोस्ट: सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक मिरर सेल्फी भी साझा कर दी है। इसमें वह शर्टलेस दिखाई दे रहे है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'आज ज्यादा, कल हम कम थे... मैंने तुम्हें तब देखा था, जब मुझे कोई नहीं देखता था, आज तुम हो, और मैं भी यहां, और ये नजरें हम पर, आज ज्यादा, कल कम थे...।' नव्या नवेली नंदा को सिद्धांत चतुर्वेदी के ये शायराना अंदाजा और शर्टलेस बॉडी बहुत भा गई है। नव्या नवेली नंदा ने सिद्धांत चतुर्वेदी की पोस्ट को लाइक किया है।

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदी की पोस्ट: बता दें कि इससे पहले नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी चांद से जुड़ा हुआ अपनी पोस्ट पर कैप्शन भी दे डाला है। इसी तरह से दोनों के रिलेशनशिप की खबरों को और भी मजबूती मिलने लगी है। हालांकि, नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी की तरफ से अपने रिलेशनशिप पर कुछ भी नहीं बोला है। फिलहाल, दोनों के फैंस का मानना है कि उनके पसंदीदा सितारे रिलेशिनशिप में हैं।

 

AASHIQUI 2 के 9 वर्ष पूरे होने पर श्रद्धा ने कही दिल जीत लेने वाली बात

मन्नत के नए नेम प्लेट ने शाहरुख़ खान के हर फैन के बीच मचाई खलबली, लेकिन अब तक नहीं हुई इस बात की पुष्टि

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा नोरा का कूल लुक, फैंस भी हों गए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -