एक बार फिर पति संग वेकेशन पर निकली मौनी रॉय
एक बार फिर पति संग वेकेशन पर निकली मौनी रॉय
Share:

बॉलीवुड एंड टीवी एक्ट्रेस मौनी राॅय इन दिनों पति सूरज नांबियार संग अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय करती हुई दिखाई दे रही है। मौनी अक्सर सूरज संग रोमांटिक फोटोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में मौनी को सूरज संग मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान कपल का स्टाइलिश लुक देखने के लिए मिल रही है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो मौनी ब्राउन स्लीवलेस टाॅप और पैंट में स्टाइलिश दिखाई दी है। मौनी ने मिनिमल मेकअप, चैरी लिपस्टिक, बन और शेड्स के लुक को कम्पलीट कर रखा है। इसके साथ उन्होंने एक छोटा सा बैग और बुक कैरी कर रखोी है। वहीं सूरज व्हाइट टी-शर्ट और पैंट में हैंडसम दिखे। सूरज ने ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया। इस बीच सूरज ने एक बैग पैक कैरी कर रखा था।

एयरपोर्ट पर 'मिस्टर एंड मिसेज नांबियार' ने हाथों में हाथ थाम कई पोज देती हुई दिखाई दी है। फैंस कपल की इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें मौनी हाल ही में डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5 में जज की भूमिका निभाती हुई दिखाई दी है। अपकमिंग प्रोजैक्ट के बारें में बात की जाए तो मौनी मूवी  'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देने वाली है। इस मूवी  में वह आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन साझा करती दिखेंगी। 

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं आलिया भट्ट!, सोशल मीडिया पर छाई मीम्स की बहार

जानिए आखिर क्यों अनिल कपूर को फराह खान ने कहा 'पापाजी'

आलिया भट्ट के माँ बनने की खबर सुनते ही उड़े करण जौहर के होश, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -