एक बार फिर खेसारी लाल ने मचाया बवाल! सीएम की सभा में बंदूक लेकर पहुंचे अभिनेता
एक बार फिर खेसारी लाल ने मचाया बवाल! सीएम की सभा में बंदूक लेकर पहुंचे अभिनेता
Share:

सीएम की सुरक्षा में सेंध लगाना आसान नहीं होता और उसमें भी सीएम के सामने बंदूक लेकर खड़ा हो जाना, बेहद चौंकाने वाला है. ऐसा ही कुछ किया भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने. वे मुख्यमंत्री के पब्लिक मीटिंग के बीच मंच पर ही बंदूक लेकर आ गए जिसे देख सीएम  खुद भी अवाक रह गए. जिसके उपरांत वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने खेसारी लाल यादव के हाथों से बंदूक को जप्त कर लिया गया है, इस बीच खेसारी लाल यादव हंसते हुए दिखाई दिए. दरअसल, यह मांजरा सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की मूवी ‘अवैध’ का है, इसकी शूटिंग यूपी के सोनभद्र जिले में हुई है. 

सीएम के रोल में जमे रंजन सिन्हा: खेसारी की इस फिल्म में सीएम की भूमिका में भोजपुरी के सबसे बड़े मूवी प्रचारक रंजन सिन्हा दिखाई दे रहे है. रंजन सिन्हा इस मूवी में मुख्यमंत्री रंजन ठाकुर का किरदार निभाते हुए दिखाई दिए, इसके सामने खेसारी लाल यादव बंदूक लेकर आ जाते हैं. मूवी के सेट की यह फोटोज अब सोशल मीडिया में भी वायरल होना शुरू हो चुकी है, इसमें सीएम बने रंजन सिन्हा की छवि को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. आपको बता दें कि रंजन सिन्हा भोजपुरी मूवीज के प्रचारक के रूप में एक ट्रेंड मार्क की तरह जाने जाते हैं, जिन्होंने कई अवॉर्ड शो में बेस्ट फिल्म प्रचारक का अवार्ड भी अपने नाम कर लिया है. वे अब इस मूवी में अपना जलवा दिखाते हुए दिखाई दिए. रंजन सिन्हा पहले भी कई मूवीज में अलग-अलग किरदार निभा चुके हैं और एक बार फिर लंबे वक़्त बाद हुए खेसारी लाल यादव की मूवी अवैध में सीएम की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

अभिनय का शौक नहीं फिर भी इंप्रेसिव है रंजन सिन्हा का लुक: इसको लेकर रंजन सिन्हा ने बोला है कि मूवी अवैध एक बेहतरीन पटकथा पर आधारित फिल्म है, इसमें मेरा किरदार सीएम रंजन ठाकुर का है. मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों को बहुत पसंद आने वाले है. अभिनय मेरा शौक नहीं है, लेकिन जब भी मौका मिलता है, तब मैं मूवी में काम कर लेता हूं. उन्होंने यह भी कहा कि इस मूवी में खेसारी लाल यादव के आग्रह पर ही उन्होंने यह किरदार निभाया है. हालांकि उन्हें यह उम्मीद नहीं थी लेकिन शूट के उपरांत सबों ने उनके अभिनय की भी प्रशंसा की.

आपको बता दें कि भोजपुरी मूवी ‘अवैध’ का निर्माण राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा किया जा रहा है जिसके निर्देशक नीरज – रणधीर और निर्माता आदित्य कुमार झा हैं. फिल्म के PRO रंजन सिन्हा हैं. इस मूवी की कहानी, संवाद और पटकथा प्रवीन चंद्र और अभिषेक चौहान ने मिलकर लिखी है. मूवी के डी ओ पी आर आर प्रिंस हैं, कलाकार की बात की जाए तो खेसारी लाल यादव, यामिनी सिंह, अपर्णा मलिक और साथ में समर्थ चतुर्वेदी, के. के. गोस्वामी, देव सिंह, सुबोध सेठ, महेश राजा, प्रेम दूबे, मनीष आनंद, सैकत चटर्जी, ओ पी कश्यप, सोनू पांडे, अष्टभुज मिश्रा और अन्य कलाकार भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है.

मुख्यमंत्री आवास में इस दिन मनाया जाएगा लाड़ली लक्ष्मी उत्सव

बी फार्मा के स्टूडेंट ने हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

'बृजभूषण सिंह को सभी पदों से हटाया जाए और जेल भेजा जाए वरना जारी रहेगा धरना', जंतर-मंतर पर बैठे पहलवानों का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -