एक बार फिर फ़िरोज़ खान ने दिया बेतुका बयान, कहा- 'छोटी उम्र में शादी करो और एक से ज्यादा करो'
एक बार फिर फ़िरोज़ खान ने दिया बेतुका बयान, कहा- 'छोटी उम्र में शादी करो और एक से ज्यादा करो'
Share:

पाकिस्तान के युवा अभिनेता फिरोज खान मलिक वीडियो जॉकी और मॉडल होने के कारण से पाक में खासी फैन फॉलोइंग रखते हैं. खास तौर पर युवा वर्ग में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. लेकिन ऊंचे मुकाम पर कोई पहुंच गया शख्स अगर अपने फैन्स को ये संदेश दे कि छोटी उम्र में ही शादी करके घर बसा लेना चाहिए और एक से अधिक बीवियां होनी चाहिए तो ये नई पीढ़ी को सुनने में ये जरूर अटपटा लगेगा.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिरोज खान ने ऐसा ही कुछ किया है. पाक के एक टेलीविज़न टॉक शो में भाग से फिरोज खान के लिए कार्ड्स पर लिखी बातें भी पड़ रहे है. इस शो में पाक एक्ट्रेस हुमैमा मलिक भी भाग ले रही थीं. 

होस्ट ने एक कार्ड पढ़ते हुए फिरोज खान के लिए बोला, ‘मैं तो अभी बच्चा हूं, मुझे इतनी जल्दी शादी नहीं करनी चाहिए थी’. इस पर फिरोज खान ने उत्तर दिया, “नहीं मुझे और छोटी उम्र में शादी कर लेनी चाहिए थी. मैं समझता हूं कि शादी से बहुत कुछ सीखने को मिलता है और क्योंकि ये सुन्नाह है इसलिए एक से अधिक शादी करनी चाहिए. 

फिरोज खान का जहां तक खुद का प्रश्न है उन्होंने मार्च 2018 में सैयदा आलिजे फातिमा रजा से शादी कर ली. 2019 में उनका एक बेटा हुआ. ऐसी खबरें थी कि पिछले साल फिरोज और सैयदा अलग हो गए लेकिन फिरोज खान ने जिसकी सिद्धि नहीं की.  फिरोज खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हाल में नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला युसुफजई के लिए कठपुतली शब्द का उपयोग किया था.
 
दरअसल मलाला ने अभी हाल में शादी की संस्था पर भी प्रश्न कर दिया है. फिरोज खान मलाला के लिए कठपुतली शब्द का उपयोग करके ये कहना चाहते थे कि वो पश्चिमी विश्व के प्रभाव में हैं.  फिरोज खान का नाम अभी पीछे भी सुर्खियों में आया था जब उन्होंने ब्रिटिश अभिनेता रिज अहमद की मुहिम का समर्थन किया था. रिज अहमद ने मूवीज में मुस्लिमों की गलत नुमाइंदगी के विरुद्ध मुहिम छेड़ रखी है. फिरोज खान ने रिज के लिए लिखा था—“तबलीगी और क्या-क्या कहलाए जाने के लिए तैयार रहो. लेकिन रुकना नहीं भाई!

किसान आंदोलन में 'मुकेश' को जिन्दा जलाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को गे से शादी करने पर मिली थी खास नसीहत, जानिए क्या था रिएक्शन

'फ्री गिफ्ट' के नाम पर इस तरह हो रहा फ्रॉड, SBI ने अपने ग्राहकों को किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -