एक बार फिर AIRTEL ने जीता यूजर्स का दिल, जानिए क्या किया इस बार
एक बार फिर AIRTEL ने जीता यूजर्स का दिल, जानिए क्या किया इस बार
Share:

Airtel आज-कल खूब चर्चा में आ चुकी है. कंपनी ने हाल ही में अपने सबसे सस्ते प्लान को महंगा भी कर चुकी है. अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले समय में प्लान्स का मूल्य अधिक हो सकता है. इस दौरान एयरटेल ने एक प्लान की वैलिडिटी को और भी बढ़ा दिया गया है, इससे डेटा भी अधिक मिलेगा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा तो रहेगी ही. हम बात कर रहे है 359 रुपये वाले प्लान की. आइए जानते हैं अब प्लान के साथ क्या ऑफर किया जाता है...

प्लान की बढ़ी वैलिडिटी: खबरों का कहना है कि एयरटेल के 359 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है. अब पूरे महीने के लिए वैलिडिटी मिलने वाली है. यानी अगर 31 दिन का महीना है तो प्लान पूरे महीने तक चलने वाला है. वहीं अगर 30 दिन का महीना है तो इतने ही दिन की वैलिडिटी भी प्रदान की जाने वाली है. 

Airtel 359 Plan डिटेल्स: बता दें कि Airtel के 359 रुपये वाले प्लान में कैलेंडर मंथ की वैलिडिटी भी दी जाने वाली है. इसमें प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है. इसके अलाव अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है तो वहीं रोज 100 SMS भी प्रदान किए जा रहे है.

जिसके साथ साथ अतिरिक्त बेनिफिट्स में Airtel Xstream ऐप का 28 दिनों का मुफ्त सब्सक्रिप्शन, SonyLiv, LionsgatePlay और ErosNow का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. प्लान के साथ यूजर्स को अपोलो 24X7 सर्कल का 3 माह का सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक और हैलो ट्यून्स और विंक का फ्री एक्सेस भी प्रदान किया जा रहा है.

एक बार फिर से सरकार ने 200 से अधिक चीनी APP पर लगाया बैन

Twitter पर मिला है ब्लू टिक तो समझ लीजिए खुल ही गई आपकी किस्मत

VI में करें इतने रुपए से रिचार्ज और पाएं 365 दिनों की वैलेडिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -