एक बार फिर Airtel ने अपने नए प्लान से मचाई धूम
एक बार फिर Airtel ने अपने नए प्लान से मचाई धूम
Share:

हम सभी के स्मार्टफोन पर इंटरनेट की सुविधा भी मिलती है लेकिन घर पर, मूवी स्ट्रीम करने या फिर डाउनलोड करने के लिए, वाईफाई (WiFi) का इस्तेमाल बेहतर विकल्प है। अगर आप अपने घर के Wifi की स्पीड से परेशान हैं या फिर आप अपने घर के लिए एक अच्छे Wifi की तलाश करते है तो हम आपको बता दें कि टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल (Airtel) ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस, एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर (Airtel Xstream Fiber) के अंतर्गत तीन नए प्लान्स भी पेश कर दिए गए है। ये तीनों प्लान्स बेहद किफायती हैं और कमाल के बेनिफिट्स (Benefits) भी पेश किए जा चुके है। 

Airtel ने लॉन्च किए तीन नए प्लान्स: एयरटेल (Airtel) ने अपने यूजर्स के लिए नए ब्रॉडबैंड प्लान्स भी पेश कर दिए है, जो कम कीमत में कमाल के बेनिफिट्स प्रदान कर रहे है। Homes, Bharti Airtel के CEO, वीर इंदर नाथ (Vir Inder Nath) का यह बोलना है कि इन प्लान्स को इंडिया की एंटरटेन्मेंट की आवश्यकताओं  को ध्यान में रखते हुए पेश किया जा चुका है। ये प्लान्स कम कीमत में हाई-स्पीड डेटा और कई सारे ओटीटी (OTT) सब्सक्रिप्शन्स के साथ और भी कई बेनिफिट्स के साथ दिया जा रहा है।  

Airtel का 1599 रुपये वाला प्लान: इतना ही नहीं तीन ब्रॉडबैंड प्लान्स लॉन्च भी किए जा चुके है, उनमें से सबसे महंगा और सबसे ज्यादा बेनिफिट्स वाला प्लान भी कहा जा रहा है। इस प्लान में आपको 3।3TB या 3300GB डेटा ही प्रदान किया जा रहा है जिसकी स्पीड 300Mbps है। ये डेटा हर  माह के हिसाब से भी प्रदान किया जा रहा है। इस प्लान में आपको डेटा के साथ-साथ Netflix, Amazon Prime Video, Disney+Hotstar के सब्सक्रिप्शन भी मिल रहे है। बता दें कि इन सब्सक्रिप्शन्स के साथ Airtel Xstream Premium के सिंगल लॉग-इन के अम्ध्यम से आपको SonyLIV, Eros Now, Lionsgate Play, ManoramaMax, Shemaroo और Shorts TV जैसे 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस भी प्रदान किया जा रहा है।  यदि आप Airtel 4K Xstream Box नाम के सेट-टॉप बॉक्स को 2 हजार रुपये में खरीद लेते हैं तो आपको इस प्लान में 350 से ज्यादा टीवी चैनल का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाएगा। 

 जमीन पर पटकने और पानी ने गिरने के बाद भी चलता रहेगा ये फोन, जल्द होने जा रहा है लॉन्च

आज दें इन प्रश्नों का सही जवाब और जीतें हजारों रुपए का इनाम

अब बार बार नहीं करना होगा अपने फोन को चार्ज, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -