प्रभास के साथ काम करने वाली बात पर श्रुति ने कहा कुछ ऐसा

पैन इंडिया स्टार प्रभास अब बैक-टू-बैक शूटिंग में इस समय व्यस्त चल रहे है और अपने कमाल के लाइनअप के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके है। उन्हें हाल ही में ओम राउत के घर पर स्पॉट किया गया था जहां वह अपने ब्लैक अटायर में बहुत स्टाइलिश लग रहे थे। 4 पैन इंडिया मूवीज के साथ एकमात्र स्टार होने के नाते, अभिनेता इंडस्ट्री में मोस्ट बैंकेबल स्टार्स में से एक कहे जाते है। सबसे बड़े एक्टर होने के अलावा, वह व्यापक रूप से अपने परोपकारी स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, जिसकी न केवल उनकी टीम बल्कि उनके को-स्टार्स द्वारा भी प्रशंसा भी की जा रही है, और अब एक बार यह बात साबित हुई है।

प्रभास के को-एक्टर्स ने हमेशा उनके काइंड नेचर की तारीफ की हैं और अब जिसमे उनकी 'सालार' कोस्टार श्रुति हासन  भी जुड़ चुकी हैं। हाल में श्रुति हासन ने  मूवी के सेट के अपने अनुभव की एक झलक शेयर की। जबकि मूवी की शूटिंग फुल तेजी से की जा रही है, श्रुति सेट पर प्रभास के काइंड नेचर और हास्पिटैलिटी से बहुत हॉनर्ड नजर आई। इस मूवी में पहली बार प्रभास के साथ काम कर रही श्रुति का बोलना है कि, “यह बिल्कुल हैलो / हाय जैसा था, लेकिन मुझे निश्चित रूप से इस फिल्म के निर्माण के बीच पूरी टीम के बारे में ज्यादा पता चल गया है। वह कोई है जो आपको आस-पास रहने के लिए बेहद आरामदायक बनाने का काम करता है। वह सुपर चिल्ड आउट, सुपर फ्रेंडली हैं और उनके साथ काम करना वाकई अच्छा है।" प्रभास की तरीफ करते हुए श्रुति ने आगे साझा किया, “यह एक आशीर्वाद जैसा है। लोगों को खिलाने वालों के लिए इस दुनिया में एक अलग जगह है, और वह असल में लोगों को बहुत प्यार से खिलाते हैं। यह उनके सबसे अच्छे गुणों में से एक है।"

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि इसके पूर्व, दीपिका और दिशा का भी पैन इंडिया स्टार ने कुछ इसी तरह वेलकम किया था। प्रभान ने दोनों का स्वादिष्ट भोजन और फुल हैदराबादी थाली के साथ गर्मजोशी के सतह वेलकम किया था, और जिसके बाद प्रभास के इस जेस्चर से दीपिका और दिशा अभिभूत दिखाई दी। इतना ही नहीं फुल ऑफ एक्शन और न्वाइज सालार के साथ प्रभास को स्क्रीन पर देखना बहुत  कमाल का होने वाला है। इसके अवाला उनके पास 3 और फिल्में हैं, जिसमें संदीप रेड्डी वांगा के साथ 'स्पिरिट', अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ 'प्रोजेक्ट के', और ओम राउत द्वारा निर्देशित कृति सनोन, सैफ अली खान और सनी सिंह के साथ 'आदिपुरुष' शामिल है।

'मेरे लिए काली माँ मांस और मदिरा पीने वालीं है...', पोस्टर विवाद पर TMC सांसद ने दिया बड़ा बयान

दिल्ली के बाद अब यूपी में शुरू हुआ काली पोस्टर को लेकर विवाद

जानिए कौन है माँ काली के आपत्तिजनक पोस्टर से विवादों में घिरी लीना मण‍िमेकलई...?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -