शादी की तीसरी सालगिरह पर बी-प्राक ने फैंस को दी बड़ी खबर, जल्द बनने वाले फिर से पिता
शादी की तीसरी सालगिरह पर बी-प्राक ने फैंस को दी बड़ी खबर, जल्द बनने वाले फिर से पिता
Share:

सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर बी. प्राक (B. Praak) की पत्नी मीरा बच्चन (Meera Bachan) इन दिनों प्रेग्नेंसी को खुलकर एन्जॉय कर रही है और दोनों जल्द ही दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे है। सिंगर ने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह के खास अवसर पर पत्नी संग फोटोज साझा करते हुए फैंस को यह खुशखबरी दे दी है। 

सिंगर ने किया ये पोस्ट: बी प्राक ने वेडिंग एनिवर्सरी के दिन पत्नी मीरा के साथ तस्वीर साझा की जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को साझा कर सिंगर ने लिखा, 'जीवन भर के लिए प्यार में पड़ने की तैयारी में नौ महीने #summer2022' उन्होंने जैसे ही ये पोस्ट साझा किया फैंस और सेलेब्स ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिए। मालूम हो कि बी प्राक ने वर्ष 2019 में मीरा बच्चन के साथ विवाह किया था और जुलाई 2020 में दोनों के बेटे का जन्म का जन्म हुआ था।

पहले बच्चे के जन्म के बाद पत्नी के लिए कही थी ये बात: बी प्राक ने अपने बेटे के जन्म  के उपरांत सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपनी पत्नी को धन्यवाद बोला था। इस पोस्ट में सिंगर ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा था, 'ओह माय गॉड इस मैसेज को टाइप करते हुए मेरे हाथ कापने लगे है। मैं एक नन्हे बेटे का पिता बन चुका हूँ। इसके लिए धन्यवाद मीरू। मैंने इन 9 महीने में तुम्हें देखा है और जो तुमने किया है वो बस एक मां ही कर पाएगी, इसके लिए मैं तुम्हें जितना भी धन्यवाद दूं कम होगा।' इस पोस्ट में बी प्राक ने आगे लिखा था, 'मीरू एक वादा उस दिन किया था जब शादी की थी और एक वादा आज करता हूं। मैं तुम्हें और हमारे बेबी को बेहतर जिंदगी दूंगा, जितना तुमने कभी सोचा भी नहीं होगा। मैं हमेशा साथ दूंगा चाहे डायपर चेंज करना हो या पॉटी साफ करनी हो। तुम्‍हें थैंक्‍स कैसे कहूं, समझ नहीं आ रहा है।' 

वरुण धवन ने रिलीज़ किया फिल्म 'Beast' का हिंदी ट्रेलर

10 वे दिन भी जारी है RRR का धमाकेदार कलेक्शन, जानिए अब तक की कमाई

रेव पार्टी में पकड़ी गई इस मशहूर स्टार की बेटी, सांसद का बेटा भी था शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -