रिलीज के तीसरे दिन ऐश्वर्या की फिल्म ने गाड़े बॉक्स ऑफिस में झंडे, जानिए कमाए कितने करोड़
रिलीज के तीसरे दिन ऐश्वर्या की फिल्म ने गाड़े बॉक्स ऑफिस में झंडे, जानिए कमाए कितने करोड़
Share:

ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम स्टारर मूवी Ponniyin Selven ( Part-2) रिलीज होते ही चर्चाओं में आ चुकी है। मणिरत्न की इस मूवी को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। PS 2 ने पहले दिन शानदार ओपनिंग की, इसके उपरांत दूसरे दिन का कलेक्शन और भी ज्यादा अच्छा था। अब फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है। खबरों का कहना है कि मूवी ने महज तीनों में वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा छू चुकी है।  

ऐश्वर्या की फिल्म ने की बंपर कमाई: इंडियन बॉक्स ऑफिस के बारें में बात करें तो फिल्म ने 24 करोड़ की ओपिनिंग के साथ दमदार कलेक्शन किया था। इससे एक बात को साफ तौर पर चल चुकी है , कि फिल्म देखने के लिए दर्शक बहुत उत्साहित हैं। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने उछाल मारते हुए 26 करोड़ का बिजनेस किया। अब तीसरे दिन भी PS 2 ने बंपर कारोबार भी किया है। मीडिया रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना है कि फिल्म ने रविवार को 30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। 

PS 2 को क्रेज दिन पर दिन बढ़ता ही चला जा रहा है। ऐसे में फिल्म को मिली प्रतिक्रिया और एडवांस बुकिंग के मुताबिक पहले वीकेंड पर मूवी ने कुल मिलाकर 80 करोड़ का बिजनेस भी कर चुकी है। यदि इसी रफ्तार से मूवी  कमाई करती रही तो सोमवार को घरेलु बॉक्सऑफिस पर भी फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। 

बॉडीगार्ड शादी में पहुंचे कार्तिक आर्यन, फोटोज देख गदगद हुए फैंस

पत्नी के जन्मदिन पर विराट ने लिखी शानदार पोस्ट

ये होगा आर्यन खान की पहली फिल्म का टाइटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -