बरेली में बंदूक के बल पर, ढाई करोड़ का 8 किलो सोना लूटा
बरेली में बंदूक के बल पर, ढाई करोड़ का 8 किलो सोना लूटा
Share:

बरेली : नेशनल हाईवे पर कार सवार बदमाशों द्वारा ढाई करोड़ का सोना लूट लिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.टिसुआ के पास बदमाशों ने सराफा व्यापारी की कार को ओवरटेक किया और हथियार दिखाकर जबरन कच्चे रास्ते पर ले गए और व्यापारी से बिस्कुट की शक्ल में रखा आठ किलो सोना लूट कर फरार हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार आलमगिरिगंज के सराफा व्यापारी प्रदीप अग्रवाल की हर्ष बुलियन नाम से फर्म हैं. शनिवार दोपहर को उनके ससुर अभिलाष ने लखनऊ से सोना व अन्य जेवर खरीदकर दोपहर दो बजे अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से बरेली के लिए रवाना हुए . खरीदा गया आठ किलो सोना अभिलाष ने अपने और दोनों चालकों के जूतों में छिपा दिया था.ड्राइवर इमरान आगे वाली सीट पर बैठा था, जबकि गाड़ी दूसरा ड्राइवर रामचंद्र चला रहा था.

शाम करीब सवा छह बजे टिसुआ से करीब 200 मीटर पहले पीछे से रफ्तार में आई सफेद इंडिका ने उनकी कार को ओवरटेक किया और अचानक ब्रेक लगा दिए. यह देखकर रामचंद्र ने भी अपनी कार रोक दी. वे कुछ समझ पाते, इससे पहले इंडिका से उतरे पांच युवक तेजी से कार की ओर झपटे. एक बदमाश ने तमंचे की बट से कार का शीशा तोड़ा और लॉक खोलकर अंदर घुस गया. बाकी बदमाशों ने दोनों चालकों को गन प्वाइंट पर ले लिया और ड्राइवर की कनपटी पर तमंचा रखकर कार को कच्चे रास्ते पर लें जाने को कहा.

बता दें कि जैसे ही कार सुनसान जगह पहुंची तो बदमाशों ने अभिलाष अग्रवाल व दोनों चालकों के जूते जबरन उतरवाए और उनमें रखे सभी सोने के बिस्कुट लूट लिए. इसके बाद बदमाश पैदल ही दौड़ते हुए रोड तक गए जहाँ एक अन्य बदमाश कार लिए तैयार खड़ा था. सभी उसमें बैठ कर बरेली की ओर फरार हो गए. अचानक हुई लूट की इस घटना से सभी बदहवास हो गए. बाद में पुलिस को सूचना दी गई.

यह भी देखें

गोल गप्पे के चक्कर में गंवाया कीमती सामान

नोएडा में युवती की गोली मारकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -