ट्रेन रुकने के बाद यहां होता है कुछ ऐसा

ट्रेन रुकने के बाद यहां होता है कुछ ऐसा

रेलवे स्टेशन एक ऐसी जगह है जहां हर पल भीड़ मिलती है. इन पब्लिक प्लेसेस पर चहल-पहल चलती रहती है और गाड़ियों और यात्रियों का शोर लगातार आता रहता है. रेलवे स्टेशन एक ऐसी जगह है जहां हमें कई तरह के नज़ारे देखने को मिलते हैं. कभी कोई ट्रैन के पीछे भागता हुआ, तो कोई सामान ढोता हुआ, तो कोई ट्रैन का इंतज़ार करता हुआ. लेकिन आपको बता दें कि दुनिया में कई जगहों पर ऐसे रेलवे स्टेशन भी हैं, जो पूरी तरह सुनसान पड़े हुए हैं. यहां लोगों का आना जाना ना के बराबर है और लोग वहां जाने से कतराते हैं. रेलवे स्टेशन पर मौजूद डरावने माहौल को देखते हुए इन स्टेशंस को बंद कर दिया गया है. आइए इस खबर के माध्यम से जानते हैं ऐसे ही रेलवे स्टेशंस के बारे में.

चीन का काओबाओ रोड बसवे स्टेशन बहुत ही डरावना है. बताया जाता है कि इस जगह कभी ट्रेन ख़राब हो जाती है या रुक जाती तो उस समय लोगों को भूतों के साये दिखाई देते हैं.

भारत में बेगुनकोड़ोर स्टेशन से 50 किलोमीटर दूर पुरुलिया है. बताया जाता है कि साल 1967 में स्टेशन के एक कमर्चारी ने यहां एक महिला को सफ़ेद साड़ी में आता हुआ देखा था, जिसके बाद उस आदमी की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद से ही यह रेलवे स्टेशन वीरान हो गया था.

इस सीक्रेट सोसायटी में रहते हैं जिंदा भूत

कॉफ़ी खोल सकती है आपके व्यक्तित्व से जुड़े कई राज

जानिए क्यों बनाया जाता है सिर्फ लड़कियों को रिसेप्शनिस्ट

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App