राजनीति में आने के सवाल पर बोले सिंधिया के बेटे महाआर्यमन- 'मैं खेल प्रेमी हूं और IPL की टीम उतारना'
राजनीति में आने के सवाल पर बोले सिंधिया के बेटे महाआर्यमन- 'मैं खेल प्रेमी हूं और IPL की टीम उतारना'
Share:

ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महा आर्यमन सिंधिया GDCA उपाध्यक्ष बनने के पश्चात् पहली बार कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम पहुंचे। जहां उन्होंने पद ग्रहण करने के पश्चात् प्रथम बार GDCA के अन्य पदाधिकारियों के साथ औपचारिक भेंट की है। इसके साथ ही आर्यमन सिंधिया ने कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम में जूनियर प्लेयर्स से भेंट की।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर अंचल से बेहतर खेल प्रतिभाओं को निकालना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। इसके साथ ही महाआर्यमन सिंधिया ने कहा कि अब ग्रामीण स्तर में प्रतिभा खिलाड़ियों को भी बाहर निकाला जाएगा जिससे उनकी प्रतिभा सबके सामने आ सके।
 
खेलों के माध्यम से सियासत में आने के सवाल पर महाआर्यमन सिंधिया ने कहा कि मैं खेल प्रेमी हूं तथा उसी लक्ष्य से एसोसिएशन का हिस्सा बना हूं। इसे राजनीति से न जोड़ा जाए। क्योंकि मैं युवा हूं तथा युवाओं की भविष्य को देखते हुए मैं क्रिकेट में आया हूं। क्रिकेट मेरी पहली पसंद है इसलिए में क्रिकेट को एमपी में सबसे आगे ले जाऊंगा। IPL में मध्य प्रदेश की टीम होने के सवाल पर महाआर्यमन ने कहा कि उनकी भी इच्छा है मध्य प्रदेश ही नहीं बल्कि ग्वालियर की अपनी IPL टीम हो। मगर उसे तैयार करने में अभी वक़्त लगेगा। क्योंकि यह काम हम जल्दी नहीं कर सकते, मगर भविष्य में हमें आशा है कि मध्य प्रदेश की एक टीम IPL में खेलेगी। नए स्टेडियम निर्माण के पश्चात् वर्ष 2023 में इंटरनेशनल मैच ग्वालियर में लाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

'मौत तुम्हारे सिर पर मंडरा रही है..', कर्नाटक के 2 मुख्यमंत्रियों समेत 64 लोगों को जान से मारने की धमकी

विश्वास सारंग का बड़ा बयान, बोले- 'बेटियों से मारपीट करने वालों को कांग्रेस नेता दे रहे संरक्षण'

'जो योगी सरकार ने किया, वो आज तक किसी सरकार ने नहीं किया..', ब्रजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -