बेस्ट डांसर के प्रश्न पर बोली नीतू कपूर, कहा-
बेस्ट डांसर के प्रश्न पर बोली नीतू कपूर, कहा-" मेरे बेटे में स्टाइल भी, स्वैग भी...."
Share:

नीतू कपूर डांस दीवाने जूनियर्स में बतौर जज अपनी दूसरी पारी की शुरुआत करने जा रही है.  नीतू खुद को इमोशनल जज कहती हैं, उन्होंने इस शो को हामी भरने की भी खास कारण कहा है.  डांस  की बात की रही है तो नीतू कपूर ने अपनी फैमिली के बेस्ट डांसर का भी खुलासा भी कर चुकी है. आजतक डॉट इन से बातचीत के दौरान नीतू ने कहा है क‍ि वे पहली बार किसी रिएलिटी शो को होस्ट करने वाली है. नीतू ने अपने इस प्रोजेक्ट से खासी उत्साहित हैं. 

अपना उत्साह शेयर करते हुए नीतू कहती हैं, 'आप सोच भी नहीं सकती हैं कि मैं कितनी ज्यादा उत्साहित हूं. एक तो बच्चों का शो है, बच्चों से ज्यादा ही लगाव रहा है. दरअसल, यह मेरे लिए नया शो होने वाला है. ऋषि जी के जाने के उपरांत मैंने जुग-जुग जियो की, जिसे करके मैं खुश थी. इंडियन आइडल के दो ऐपिसोड जज किए थे, खुद को व्यस्त रखकर मैं अपने दुख से उबरने की कोशिश कर रही हूँ. बच्चे तो स्ट्रेसबस्टर होते हैं, उनको देखकर आप अपने गम भूल जाते हैं. मैं तो उनका टैलेंट देख रोज अचम्भे में पड़ जाती हूँ. ये बच्चे अजीब-अजीब नाम के डांस करते हैं. पॉपिंग, जैगिंग, फ्री स्टाइल जैसे क्या-क्या नाम हैं, मैं तो अब इनसे सीख रही हूं. हमारे जमाने में तो ठुमके हुआ करते थे. मैं भारत नाट्यम डांसर थी, अधिक फॉर्म का पता भी नहीं था.'

रणबीर है कपूर फैमिली का बेस्ट डांसर: बता दें कि कपूर खानदान के बेस्ट डांसर के प्रश्न पर नीतू कहती हैं, मेरा बेटा (रणबीर कपूर) इसमें कोई शक नहीं है. बाकि सभी खराब डांसर हैं. ऋषि जी अच्छे परफॉर्मर थे. आप शम्मी कपूर को भी देखा है, तो वो टेढ़ा डांस करते थे, उनका फुटवर्क खराब था, लेकिन हाथों की मूवमेंट ग्रेसफुल हो रही है. मेरे बेटे रणबीर में तो स्टाइल भी है, स्वैग भी है और मूवमेंट भी है. मेरा बेटा ही बेस्ट है डांसर है. 

 

हीरोपंती-2 में अपने किरदार को लेकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- 'मैं इस रोल में इतना डूब गया मेरे ..."

रणबीर को कंडोम का पैकेट गिफ्ट देना चाहती थीं दीपिका, ऋषि कपूर ने गुस्से में कही थी ये बात

भारतीय नहीं हैं आलिया भट्ट, क्या शादी के बाद मिलेगी नागरिकता?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -