Queen Velu Nachiyar के जीवन पर आधारित फिल्म का हिस्सा नहीं होगी नयनतारा, ट्वीट कर दी जानकारी
Queen Velu Nachiyar के जीवन पर आधारित फिल्म का हिस्सा नहीं होगी नयनतारा, ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

पिछले कई दिनों से निरंतर इस प्रकार की जानकारी आ रही थी कि दक्षिण इंडस्ट्री की लेडी सुपरस्टार नयनतारा शीघ्र ही पीरियड ड्रामा फिल्म 'रानी वेलु नचियार' के जीवन पर आधारित में महत्वपूर्ण किरदार निभाती नजर आएगी। हालांकि अब नयनतारा की टीम ने एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने मेंशन किया है कि नयनतारा ने इस प्रकार की कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ अफवाहें हैं तथा साथ ही इन पर भरोसा न करने का निवेदन भी किया है। 

वही नयनतारा की टीम ने बयान में कहा गया है, 'कुछ जानकारी बताती हैं कि नयनतारा पीरियड फिल्म का भाग हैं, जो की रानी वेलु नचियार के जीवन पर आधारित है। ये सभी जानकारी मीडिया में बड़ी रफ़्तार से फैल रही हैं। नयनतारा साफ़ तौर पर ऐसी कोई फिल्म नहीं कर रही हैं। इस प्रकार की खबरों का कोई अर्थ नहीं है। हम निवेदन करते हैं कि इस प्रकार की किसी भी खबर को पब्लिश करने से पूर्व वेरीफाई अवश्य करें।' हालांकि नयनतारा अब फिल्म का भाग नहीं हैं। किन्तु प्रशंसक उन्हें इस धांसू अवतार में देखने के लिए उत्सुक थे।

फिलहाल नयनतारा इन दिनों दक्षिण सुपरस्टार रजनीकांत की 'अन्नाथे' की शूटिंग फिर से आरम्भ होने की प्रतीक्षा कर रही हैं। पिछले दिनों फिल्म के सेट पर 4 क्रू मेंबर्स को कोरोना सकारात्मक पाया गया था, जिसके पश्चात् निर्माताओं ने शूटिंग रोकने का निर्णय किया। इस फिल्म के अतिरिक्त नयनतारा मॉलीवुड की फिल्म 'निज्हल' में दिखाई आएंगी। हाल ही में यह ऐलान किया गया था कि वह अल्फोंस पुथेरेन द्वारा डायरेक्टेड अपकमिंग फिल्म 'पट्टू' में फहाद फासिल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी चेतावनी, कहा- नए साल का जश्न एक 'सुपरस्प्रेडर्स' खतरा पैदा कर सकती है

ट्विंकल खन्ना ने घर पर मनाया जन्मदिन, तस्वीरें हुईं वायरल

सपना चौधरी के नए गाने में बॉलीवुड अभिनेता का किया गया जिक्र, मिलें लाखों व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -