'नए साल पर मोदी सरकार ने दिया महंगाई की मार का उपहार..',  कांग्रेस का आरोप
'नए साल पर मोदी सरकार ने दिया महंगाई की मार का उपहार..', कांग्रेस का आरोप
Share:

नई दिल्ली: वर्ष 2022 में कदम रखते ही विपक्षी दल कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी के शासन में जनता महंगाई से परेशान है. हर चीज के भाव बढ़ रहे हैं. यहां तक कि रसोई का बजट भी गड़बड़ा गया है. कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि नए साल में सरकार और भी महंगाई बढ़ाने वाली है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि 'याद कीजिए हम हर नए साल पर एक दूसरे की समृद्धि की कामना करते हैं, बधाई देते हैं, लेकिन कभी आपने सोचा है कि हमारी सरकार हमारी सुख-समृद्धि के लिए हमें नए साल पर क्या दे रही है. हमारे लिए क्या कामना कर रही है? बीते सात सालों की तरह इस साल भी देश की जनता को जो उपहार मोदी सरकार द्वारा दिया जा रहा है, वो है ‘महंगाई की मार का उपहार.’

इसके अलावा रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए कहा कि 71 रुपये प्रति लीटर का पेट्रोल और 56 रुपये प्रति लीटर का डीजल, आज 100 रुपये लीटर के पार पहुँच गया. 400 रुपये का खाना बनाने की गैस का सिलेंडर 1000 के पार पहुंचा दिया. खाने का तेल 90 रुपए से बढ़ाकर 200 से 250 तक पहुंचा दिया. इसके अतिरिक्त दाल के भाव भी 60 रुपए प्रति किलो से बढ़ाते हुए 150 किलो रुपए कर दिए.

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -