सेना के जवान से बदसलूकी पर झलका गंभीर का गुस्सा
सेना के जवान से बदसलूकी पर झलका गंभीर का गुस्सा
Share:

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के जवानों के साथ हुई बदसलूकी के वीडियो के बुधवार को सामने आने पर पूरा देश गुस्से में था. इस गुस्से में भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर भी शामिल हो गए .उन्होंने इस मुद्दे पर ट्वीट के जरिये अपना गुस्सा जाहिर किया.

बता दें कि गौतम गंभीर ने ट्वीट में लिखा कि हमारे जवान को पड़ने वाले हर चांटे पर लगभग 100 जिहादियों को मौत के घाट उतारना चाहिए. जिस किसी को भी आजादी चाहिए, वह छोड़ कर जा सकता है. कश्मीर हमारा है. यही नहीं गौतम गंभीर ने अपने दूसरे ट्वीट में तिरंगे के मतलब को अपने तरीके से समझाया. गंभीर ने लिखा कि शायद असामाजिक तत्व लोग भूल गये हैं कि हमारे तिरंगे का मतलब क्या है. गंभीर ने लिखा कि केसरिया मतलब हमारे गुस्से की आग, सफेद मतलब जिहादियों के लिए कफन और हरा मतलब आतंक के लिए घृणा. ख़ास बात यह है कि गौतम गंभीर के इस ट्वीट के बाद वीरेंद्र सहवाग ने भी इस मुद्दे पर गंभीर का साथ दिया. सहवाग ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि अब तो बदतमीजी की हद हो गई.

उल्लेखनीय है कि हाल ही में एक और मामला सामने आया है, जहां पर कुछ कश्मीरी युवकों सीआरपीएफ के जवान को लात मारता हुआ दिख रहा है. लेकिन फिर भी जवान ने युवक को कुछ नहीं कहा. जवान उस समय इलेक्शन ड्यूटी से वापिस लौट रहा था, जिस समय उस पर हमला बोला गया. इस घटना से देश का युवा उबल रहा है.

यह भी देखें

कश्मीरी युवक द्वारा CRPF के जवान से बदसलूकी का वीडियो सामने आया

जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस ने लगाए इंडियन डेमोक्रेसी मुर्दाबाद के नारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -