कपिल के शो में वरुण ने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज, सुनकर कपिल रह गये शॉक्ड
कपिल के शो में वरुण ने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज, सुनकर कपिल रह गये शॉक्ड
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि फिल्म कलंक की स्टारकास्ट इन दिनों फिल्म का एग्रेसिव प्रमोशन कर रहे हैं और सभी को जमकर सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक़ कलंक इसी महीने 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं हाल ही में कलंक की टीम द कपिल शर्मा शो में पहुंची. यहां कॉमेडियन कपिल शर्मा ने वरुण धवन और आलिया भट्ट से उनकी निखरती त्वचा का राज भी पूछा. ऐसे में आलिया भट्ट ने हरी सब्जियों को अपना ब्यूटी सीक्रेट बताया.

वहीं वरुण धवन ने अपने जवाब से सभी को सरप्राइज कर दिया. जी हाँ, वरुण धवन ने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज सलमान खान को बताया. उन्होंने कहा ''वे अपने चेहरे पर एलोवेरा जैल लगाते हैं. जिसे लगाने का सुझाव और किसी ने नहीं बल्कि दबंग खान ने ही दिया था.'' जी हाँ, इस दौरान वरुण ने एक पुराना वाकया बताते हुए कहा- ''एक बार मैं सलमान खान के साथ उनके घर पर हैंगआउट कर रहा था. तब सलमान खान एलोवेरा के पेड़ की देखरेख कर रहे थे.''वरुण धवन के मुताबिक़ ''इस दौरान जब मैंने सलमान खान से उनके हर वक्त फ्रेश दिखने के बारे में पूछा तो सलमान ने मुझे एलोवेरा का पेड़ दिया और कहा कि मैं इसका जैल रोजाना अपने चेहरे पर लगाऊं.''

आप सभी जानते ही होंगे कि सलमान खान और वरुण धवन काफी करीब हैं और दोनों की दोस्ती पुरानी है. ऐसे में सलमान खान ने वरुण को फिट रहने के लिए भी प्रेरित किया था और बॉलीवुड में आने से पहले वरुण का वजन काफी बढ़ा हुआ था जो सलमान खान से प्रेरित होने के बाद उन्होंने कम किया.

'तारक मेहता...' की इस एक्ट्रेस को कई बार किस कर चुकीं हैं बबिता जी, खुद किया खुलासा

सेक्सी टीचर बनकर एली अवराम ने उड़ाई फैंस की नींदें

अब इस टीवी कपल की शादी पर मंडराए तलाक के बादल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -