अच्छे रिस्पॉन्स के साथ पहले दिन इतने कमाने में कामयाब हुई 'परी'
अच्छे रिस्पॉन्स के साथ पहले दिन इतने कमाने में कामयाब हुई 'परी'
Share:

होली के इस ख़ास मौके पर रिलीज हुई अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' अपने पहले दिन की कमाई के मामले में ठीक रही.. ख़ास बात यह है कि, होली के मौके पर पूरे देशभर में रंगो और मस्ती का माहौल रहता है इसके बाउजूद दर्शक इस फिल्म को देखने पहुंचे. वही फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म ने अपने पहले दिन में लगभग 4 करोड़ रुपए की कमाई की.

हालांकि, अभी वीकेंड के दो दिन बचे हुए हैं और ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि, अनुष्का की ये फिल्म लगभग 12 करोड़ रुपए से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है. फिल्म के कई दृश्य काफी डरावने हैं और कहानी अच्छे से आगे बढ़ती है. पहली बार अनुष्का का इतना डरावना लुक देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में अनुष्का ने एक विक्टिम का किरदार निभाया है जिसके साथ शोषण होता है.

खबरों की माने तो अनुष्का की ये फिल्म हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्म The Exorcistls से मिलती जुलती है. आपको बता दे 'परी' अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की तीसरी फिल्म है. वही फिल्म के डायरेक्टर प्रोसित रॉय है. फिल्म में अनुष्का शर्मा के अलावा परमब्रता चटर्जी और रजत कपूर भी है. फिलहाल अनुष्का शर्मा इन दिनों अभिनेता वरुण धवन के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग में बिजी हैं. अब देखना ये है कि, अनुष्का की ये फिल्म वीकेंड पर कितना कमाने में कामयाब हो पाती है.

ये भी पढ़े

आमिर खान के बाद चीन में 'बजरंगी भाईजान' ने मचाया तहलका

मुन्नी के साथ कल चीन में होंगे ‘बजरंगी भाईजान’

अब भी जारी है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की ताबड़तोड़ कमाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -