कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव कराए जाने पर बोले सीएम गहलोत, कहा- सोनिया जी के नेतृत्व पर भरोसा नहीं है क्या ?

By Bhavesh Bakshi
Jan 22 2021 04:28 PM
कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव कराए जाने पर बोले सीएम गहलोत, कहा- सोनिया जी के नेतृत्व पर भरोसा नहीं है क्या ?

नई दिल्ली: कांग्रेस में जारी घमासान के बीच शुक्रवार को सीडब्ल्यूसी (CWC) की मीटिंग हुई. इस बैठक में जहां नेताओं ने शीघ्र आंतरिक चुनाव करने का आग्रह किया, तो वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बागियों पर भड़क गए. इस दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि चुनाव की इतनी जल्दी क्यों हैं, क्या सोनिया गांधी के नेतृत्व पर नेताओं को विश्वास नहीं है?

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग में लगभग 15 मिनट तक सीएम अशोक गहलोत ने भाषण दिया। उन्होंने आगे कहा कि आज किसान आंदोलन, अर्थव्यवस्था, महंगाई जैसे कई मुद्दे चल रहे हैं. ऐसे में इन मुद्दों पर फोकस करना आवश्यक है, संगठन के चुनाव बाद में भी कराए जा सकते हैं. उन्होंने संगठन का जल्द चुनाव कराए जाने की मांग पर कहा कि क्या उन्हें (कांग्रेस नेताओं को) सोनिया गांधी के नेतृत्व पर भरोसा नहीं है.

कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की मीटिंग में शुक्रवार को बड़ा फैसला लिया गया है. कांग्रेस को जून 2021 तक नया अध्यक्ष मिल जाएगा. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की मीटिंग लगभग साढ़े तीन घंटे तक चली. इस बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, डॉ. मनमोहन सिंह सहित CWC के सदस्य शामिल हुए. साथ ही सीएम गहलोत भी शामिल हुए थे.

राहुल गाँधी ने की शिमोगा खदान ब्लास्ट की जांच की मांग, 10 लोगों की हुई थी मौत

येदी के मंत्रिमंडल में फेरबदल से कर्नाटक में बढ़ी नाराजगी

आजम खान की पत्नी और बेटे को SC से राहत, योगी सरकार की याचिका ख़ारिज