जन्माष्टमी के दिन आपके भाग्य को जगायेगा मोर पंख
जन्माष्टमी के दिन आपके भाग्य को जगायेगा मोर पंख
Share:

दुनिया में बहुत से युवा है जो बेरोगार है एवं  नौकरी की तलाश में कहाँ-कहाँ भटकते रहते है लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिल पाती वो लोग निराश हो जाते है वे मंदिर जाते पूजा पाठ करते है भगवान् को प्रसाद चढाते है लेकिन जिसकी किस्मत में लिखी रहती है नौकरी उसी को मिलती है। कुछ लोग किसी को उधारी दे देते है और उधारी देकर पछताते है ऐसे में आपको अब चिंता करने की जरुरत नहीं क्योकि कृष्ण जन्माष्टमी का दिन आपको निराश होने नहीं देगा। आपका रुका हुआ पैसा वापस आ जायेगा। लेकिन उसके लिए आपको करना होगा बस ये छोटा सा और अचूक उपाए।

मंगलवार को जन्माष्टमी के दिन मनाया जा रहा है ये त्यौहार बहुत धूम धाम से मनाया जाता है इस दिन श्री कृष्ण भगवान का श्रंगार होता है श्रीकृष्ण भगवान को मोर पंख बहुत अधिक प्रिय है इस मोरपंख को नौ ग्रहों का प्रतिनिधि बताया है गया है इसलिए ये मोरपंख आपकी समस्याओं का निवारण करेंगे। आपको अपनी परेशानियों से छुटकारा पाना है तो जन्माष्टमी के दिन ये करे उपाय।

अगर आपका कोई शत्रु है जिससे आप छुटकारा पाना चाहते है तो जन्माष्टमी की रात आप मोरपंख पर अपने शत्रु का नाम लिखकर श्री कृष्ण भगवान के मंदिर में रख आयेए और सुबह उठ कर बिना नहाये उस मोर पंख को किसी पेड़ के नीचे गडा दे। या फिर किसी बहते हुए पानी में इसे विसर्जित कर दे और वापस घर आ जाए ध्यान रहे आप पीछे मुड़ कर नहीं देखेंगे।

जन्माष्टमी की रात को सात मोर पंख तकिये के नीचे रखेए ऐसा करने से आपके ऊपर जो कालसर्प दोष होगा वो मिट जायेगा. जन्माष्टमी के दिन भगवान श्री कृष्ण के मंदिर जाकर उनके मुकुट में मोर पंख लगाये और उनकी पूजा करे, फिर 45 वे दिन जाकर वह मोरपंख ले आये और उसे अपनी तिजौरी में रखे. ऐसा करने से आपको धन की प्राप्ति होगी व रुका हुआ धन वापस आ जायेगा।

ग्यारह मोर पंखों से निर्मित एक पंखा बनाए उसे शयनकक्ष की पश्चिम दीवार पर लगाएं। प्रतिदिन उस पंखे से एक बार खुद को हवा लें। इससे भाग्य आपका साथ देने लगेगा।

जन्माष्टमी, गो गो गोविंदा, देखे बॉलीवुड के ये 5 माखनचोर सॉन्ग

गोकुल के गोविंदा से सीखें मैनेजमेंट के ये फंडे

मनुष्य की भावनाओं को प्रकाशित करता है श्री कृष्ण का नाम

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर निकाली जाने वाली झांकियों में जगाऐंगे देशभक्ति का अलख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -