जिस दिन प्रेरणा महसूस नहीं होगी उस दिन मैं संन्यास ले लूंगा- गंभीर
जिस दिन प्रेरणा महसूस नहीं होगी उस दिन मैं संन्यास ले लूंगा- गंभीर
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का कहना है कि, अभी उम्मीद नहीं छोड़ी है. उन्होंने कहा कि, जो मायने रखता है वह ‘प्रेरणा’ है और जिस दिन वह इसे खो देंगे, वह संन्यास लेने से पीछे नहीं हटेंगे. बता दे कि, क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद गौतम गंभीर की राष्ट्रीय टीम में वापसी की संभावना काफी कम नजर आती है.

जिसके चलते हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में गौतम गंभीर ने बताया कि, "रन बनाते रहो, इसी चीज को आप नियंत्रित कर सकते हो और यही कर सकते हो. आप उन चीजों को नियंत्रित नहीं कर सकते जो आपके हाथ में नहीं हैं. आप सिर्फ इसे नियंत्रित कर सकते हो कि मैदान पर उतरो, प्रदर्शन करो और जितना अधिक संभव हो उतने रन बनाओ."

इसके अलावा गंभीर का कहना है कि, "आपको यही करना चाहिए और मैं यही कर रहा हूं. मैं पिछले साल जो कर रहा था इस साल उससे अलग कुछ नहीं कर रहा, प्रेरणा वैसी ही है. जिस दिन मुझे यह पहले की तरह महसूस नहीं होगी उस दिन मैं संन्यास ले लूंगा." आगे उन्होंने कहा कि, "मैं चयनकर्ताओं से बात नहीं करता और मुझे चयनकर्ताओं से बात करने की जरूरत नहीं है. मेरा काम रन बनाना है और मेरा ध्यान इसी पर है." बता दे कि, दिल्ली ने पिछली बार 2008 में गंभीर की अगुआई में ही रणजी ट्रॉफी फाइनल में जगह बनाई थी.

ये भी पढ़े

नरेंद्र मोदी से मिले वीरुष्का, रिसेप्शन का दिया न्योता

पहले टी-20 मुकाबले में भारत ने श्रीलंका पर दर्ज की बड़ी जीत

IND VS SL 1ST T20 LIVE: जीत से तीन कदम दूर टीम इंडिया

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -